नशा जहर है, जीते जी मर जाना है... 7वीं की छात्रा भोजपुरी गीत गाकर कर रही जागरूक

Edited By Swati Sharma, Updated: 25 Dec, 2022 04:53 PM

7th student is appealing not to get intoxicated by singing bhojpuri song

जानकारी के मुताबिक, तिलौथू के अलीगंज के रहने वाले नंदकिशोर सिंह की पुत्री सलोनी मध्य विद्यालय पतलूका की छात्रा है। सलोनी सातवीं कक्षा में पढ़ती है। गाने में सलोनी द्वारा अपने भाई से यह अनुरोध किया जा रहा कि मान लो कहना प्यारे भाई-बहना, होगी बड़ी...

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में एक सरकारी स्कूल की छात्रा इन दिनों भोजपुरी में गीत गाकर लोगों से शराब का नशा न करने को लेकर जागरूक कर रही है। वहीं इस छात्रा का भोजपुरी में गीत गाते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सोशल पर वीडियो हो रहा वायरल
जानकारी के मुताबिक, तिलौथू के अलीगंज के रहने वाले नंदकिशोर सिंह की पुत्री सलोनी मध्य विद्यालय पतलूका की छात्रा है। सलोनी सातवीं कक्षा में पढ़ती है। गाने में सलोनी द्वारा अपने भाई से यह अनुरोध किया जा रहा कि मान लो कहना प्यारे भाई-बहना, होगी बड़ी खराबी....नशा में डर है, नशा जहर है, जीते जी है मर जाना है। होगी बड़ी खराबी....'। सलोनी भोजपुरी गीतों के माध्यम से समाज की कुरीतियों पर प्रहार करती नज़र आ रही है। अब ये गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल गीत को बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने ट्वीटर से शेयर किया है।

PunjabKesari

बचपन से गाने का शौक हैः सलोनी
वहीं छात्रा के इस गाने को लोग भी काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि छात्रा ने सभा के बाद ये गीत गाया गया। सलोनी का एकता और धार्मिक सद्भावना को लेकर गया हुआ गाना भी पहले वायरल हो चुका है। सलोनी का कहना है कि उसे बचपन से गाने का शौक है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!