भागलपुर में भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Sep, 2022 01:50 PM

bhagalpur three smugglers arrested with huge amount of liquor

भागलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने शुक्रवार को बताया कि झारखंड से बांका के रास्ते शराब की एक बड़ी खेप के आने की सूचना पर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सुल्तानगंज थानाध्यक्ष की अगुवाई में गठित पुलिस की टीम ने डीआरआइ के सहयोग से इस थाना...

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन तस्करों के साथ भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप को पकड़ा है।

भागलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने शुक्रवार को बताया कि झारखंड से बांका के रास्ते शराब की एक बड़ी खेप के आने की सूचना पर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सुल्तानगंज थानाध्यक्ष की अगुवाई में गठित पुलिस की टीम ने डीआरआइ के सहयोग से इस थाना क्षेत्र में देवघर- सुल्तानगंज मार्ग पर शुक्रवार की शाम विशेष वाहन तलाशी अभियान चलाया और सुधा दूध का स्टीकर लगे एक गाड़ी से कार्टन में रखे करीब तीन हजार 950 बोतल विदेशी शराब जब्त किया।

प्रभात ने बताया कि मौके पर से तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी पहचान अमन कुमार, आनन्द मोहन तथा बब्लू सिंह के रूप में हुई है। उक्त शराब तस्कर बेगूसराय जिले के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं और झारखंड के देवघर से अवैध रूप से शराब के इस खेप को बेगूसराय ले जा रहे थे। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए शराब तस्करों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। वहीं, इस सिलसिले में मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!