मुजफ्फरपुरः कोचिंग टीचर ने नाबालिग छात्रा को कई बार बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

Edited By Nitika, Updated: 15 Jul, 2022 05:15 PM

coaching teacher made minor girl a victim of lust many times

जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा प्रखंड के हत्था ओपी क्षेत्र के एक गांव का है।पीड़िता ने बताया कि वह गांव में ही पिछले 3 वर्षों से आरोपी के कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी।

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पर एक कोचिंग टीचर ने धमकी देकर नाबालिग छात्रा से कई महीनों तक रेप किया। इतना ही नहीं रेप के दौरान 2 अन्य शिक्षक वहां मौजूद होकर तमाशा देखते रहे।

जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा प्रखंड के हत्था ओपी क्षेत्र के एक गांव का है।पीड़िता ने बताया कि वह गांव में ही पिछले 3 वर्षों से आरोपी के कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। मैट्रिक की तैयारी भी उसने उसी कोचिंग संस्थान से की थी। इसी बीच पिछले वर्ष दिसंबर में वह बाजार जा रही थी तभी उसे आरोपी टीचर मिल गया। पहले तो उसने बातों में उलझाया और फिर बहलाकर कोचिंग सेंटर ले गया। वहां पर दो अन्य शिक्षक भी थे, जो वहां मौजूद होकर तमाशा देख रहे थे।

वहीं मुख्य आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और चीखने चिल्लाने पर मुंह को गमछे से बांध दिया। विरोध करने पर मारपीट की और परिवार को मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद मुख्य आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार रेप किया। बदनामी के डर से वह सब कुछ सहन करती रही लेकिन, जब पीड़िता गर्भवती हुई तो उसकी मां को सब बात पता चल गई। गर्भवती होने की बात पता चलने पर गांव में कई दिनों तक पंचायत हुई। इस दौरान उसके परिवार पर मामले को रफा दफा करने का दबाव भी बनाया गया।

बता दें कि पीड़िता ने इस संबंध में महिला थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। इसके अतिरिक्त मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद से तीनों आरोपी फरार हो गए हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!