क्या सच में मां बनने वाली है Bhojpuri Actress आम्रपाली दुबे! बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 17 Jan, 2023 01:28 PM

is bhojpuri actress amrapali dubey really going to be a mother

आम्रपाली दुबे की यह तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म 'दाग एगो लांछन ' की है। रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर की यह फिल्म बनकर तैयार है। इसमें आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं।...

मुंबई/पटना(अभिषेक कुमार सिंह): भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी प्रेग्नेंसी वाली 2 तस्वीरें शेयर की हैं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, आम्रपाली दुबे की यह तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म 'दाग एगो लांछन ' की है। रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर की यह फिल्म बनकर तैयार है। इसमें आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। यह तस्वीर भी आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म की है, जिसे उन्होंने शेयर किया है। इस तस्वीर में आम्रपाली दुबे काली सलवार सूट में नजर आ रही हैं, उनके माथे पर सिंदूर और बिंदी भी नजर आ रही है। साथ ही वह अपना बेबी बंप दिखा रही हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

वहीं आम्रपाली दुबे ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘look reveal from one of my very promising upcoming movie दाग एगो लांछन।‘ इस पोस्ट के साथ ही आम्रपाली दुबे ने यह भी बताया कि इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। आम्रपाली की इस तस्वीर को देख फैंस हैरान हैं और इस तस्वीर के नीचे कमेंट कर कुछ यूजर्स आम्रपाली दुबे से पूछ रहे हैं कि वो कब शादी कर रही है। बता दें कि आम्रपाली दुबे की इस फिल्म में सुपर स्टार रितेश पांडे, विक्रांत सिंह राजपूत, रक्षा गुप्ता, अमित शुक्ला, रंभा सहनी सहित अन्य लोग शामिल हैं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!