सैकड़ों समर्थकों के साथ VIP में शामिल हुए RJD के मिथिलेश, मुकेश सहनी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Edited By Ramanjot, Updated: 02 Aug, 2022 04:30 PM

mithilesh of rjd joined vip with hundreds of supporters

बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने मिथिलेश विजय का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनके और उनके समर्थकों के पार्टी में आने से पार्टी और मजबूत होगी। उन्होंने राजद के तोड़ने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जो लोग पार्टी में आना चाहते...

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कोसी प्रक्षेत्र के नेता मिथिलेश विजय यादव ने मंगलवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्हें पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान सहनी ने कहा कि वीआईपी किसी खास जाति की पार्टी नहीं बल्कि सभी जाति की पार्टी है।

"पार्टी की विचारधारा को लेकर लोगों में आकर्षण"
बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने मिथिलेश विजय का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनके और उनके समर्थकों के पार्टी में आने से पार्टी और मजबूत होगी। उन्होंने राजद के तोड़ने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जो लोग पार्टी में आना चाहते हैं, उसे रोका नहीं जा सकता। पार्टी की विचारधारा को लेकर लोगों में आकर्षण है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा बिना सहारे के बिहार में नहीं जीत सकती। उन्होंने कहा कि वीआईपी भले ही आज एनडीए में नहीं है लेकिन हम नीतीश कुमार के साथ है। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद के विचारों के वे प्रशंसक रहे हैं।

PunjabKesari

"अपनी नाव लेकर चल रही वीआईपी"
पत्रकारों द्वारा दो नाव की सवारी करने के प्रश्न के उत्तर में सहनी ने कहा कि वीआईपी दो नावों पर नहीं अपनी नाव लेकर चल रही है। वीआईपी का नाव चुनाव चिन्ह भी है। सहनी ने कहा कि आज संसद जैसे लोकतंत्र के मंदिर में विपक्षियों की आवाज दबाई जा रही है। सीबीआई, ईडी के माध्यम से विपक्ष के लोगों या सरकार की आलोचना करने वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि नीतीश कुमार भी भाजपा से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा का समय अब चला गया, लोग सब पहचान गए। इस दौरान सहनी ने मोकामा विधानसभा उपचुनाव में मजबूती से चुनाव लडने की घोषणा की। वे हालांकि ये भी कहा कि वे समान विचारधारा की पार्टियों के साथ है। 

पार्टी को मजबूत करने के लिए करेंगे कामः मिथिलेश विजय 

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले मिथिलेश विजय यादव ने भी कहा 'सन ऑफ मल्लाह' मुकेश सहनी की पार्टी की विचारधारा मुझे सामाजिक कार्यों के ज्यादा करीब लगती है। इस कारण मैंने अपने समर्थकों से आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि कोसी के लिए वे पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। मिथिलेश विजय राजद के सलखुआ प्रखंड के अध्यक्ष और राजद पंचायती प्रकोष्ठ के सहरसा जिला अध्यक्ष सहित विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। उनके साथ वीआईपी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में सहरसा युवा जिला अध्यक्ष हरिमचंद यादव, उपाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार, पूर्व जिला पार्षद, महिषी गणेश निषाद सहित सैकड़ों लोग थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!