मुकेश सहनी के कड़े तेवरः MLC चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने का किया ऐलान, बढ़ा सियासी पारा

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Jan, 2022 06:32 PM

mukesh sahni announced to field candidates on all seats in mlc elections

वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी स्थानीय निकाय कोटे से होने वाले विधान परिषद के सभी 24 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि उन्होंने कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी...

पटनाः बिहार में स्थानीय निकाय कोटे से होने वाले विधान परिषद के चुनाव को लेकर एनडीए में चल रही खींचतान के बीच घटक मंत्री मुकेश सहनी के नेतृत्व वाली विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने सभी 24 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है।

वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी स्थानीय निकाय कोटे से होने वाले विधान परिषद के सभी 24 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि उन्होंने कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनकी पार्टी को घटक दल के नाते सीट नहीं देती है तो वैसी परिस्थिति में वह सभी 24 सीट पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे। मंत्री सहनी ने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान ही हमने इसकी तैयारी कर ली थी। हालांकि उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि राजग में सभी दलों के बीच सीटों का बंटवारा किया जाएगा। यदि तालमेल नहीं बनता है तो पार्टी 24 सीटों पर अपने उम्मीदवार को उतारने के लिए स्वतंत्र हैं।

सहनी ने सभी राजनीतिक दलों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जो भी पार्टी फिर चाहे वह भाजपा, जनता दल यूनाइटेड (जदयू), मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) या कांग्रेस यह समझती है कि वह हमारी पार्टी को समाप्त कर देगी तो यह संभव नहीं है। वीआईपी को खत्म करना इतना आसान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग सत्ता की कुर्सी पर कुंडली मारकर बैठे हैं, उन्हें वह जगह खाली करनी होगी क्योंकि अब लोग जागरूक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पिछड़े समाज के लोग अपना हक लेना जान गए हैं। यह हमने विधानसभा चुनाव में दिखा दिया था।

वीआईपी अध्यक्ष ने कहा, ‘‘हम अपनी पार्टी का विस्तार दूसरे राज्यों में भी करना चाह रहे हैं। हम जल्द ही झारखंड में पार्टी का कार्यालय खोलने जा रहे हैं।'' उन्होंने कहा कि इस वर्ष के मार्च के बाद झारखंड में पार्टी के विस्तार पर काम किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 19 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!