भारत के सीमाई इलाकों से जुड़े नेपाल बैंक लूटकांड के तार, बिहार के 2 बदमाश गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Oct, 2021 02:00 PM

nepal bank robbery case linked to bihar

नेपाल में कर्सिया के सिटीसन बैंक में सोमवार को अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बैंक के सुरक्षा गार्ड शीतल कुंवर को गोली मारकर 21 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए। वहीं इस घटना सूचना मिलने के बाद नेपाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए...

पटनाः नेपाल के कर्सिया में हुई बैंक लूटकांड के तार भारत से जुड़ रहे हैं। सूचना है कि इस लूटकांड में शामिल 8 आरोपियों में से 6 भारतीय है। पुलिस ने इनमें से 3 बदमाशो गिरफ्तार कर लिया, जिनमें 2 बिहार के अररिया के रहने वाले हैं। 

गार्ड को गोली मार लूटे थे 21.70 लाख 
दरअसल, नेपाल में कर्सिया के सिटीसन बैंक में सोमवार को अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बैंक के सुरक्षा गार्ड शीतल कुंवर को गोली मारकर 21 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए। वहीं इस घटना सूचना मिलने के बाद नेपाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नेपाल-भारत की सीमा के पास से 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से एक देसी कट्टा और नेपाल नंबर की एक बाइक भी बरामद की है। 

1 नेपाल और 2 बिहार के बदमाश गिरफ्तार 
गिरफ्तार अपराधियों में से अररिया के शिवपुरी का सुनील यादव (32), नरपतगंज गोड़राहा का विजय बहरदार (35) और नेपाल बिराटनगर के वार्ड संख्या 3 का मुनाल पथ निवासी श्याम मुखिया शामिल है। विजय बहरदार को लेकर नरपतगंज थानाध्यक्ष शैलेश पांडेय ने बताया कि वह एक कुख्यात अपराधी है और कई आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुका है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!