जनता को नेताओं की मीठी-मीठी बातें सुनकर डायबिटीज हो गई हैं, मैं करेले का जूस पिलाने आया हूं: प्रशांत किशोर

Edited By Swati Sharma, Updated: 10 Dec, 2022 04:38 PM

public has become diabetic after listening to the sweet words pk

जन सुराज पदयात्रा के दौरान अररिया गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि पहले बाबूजी ने ठगा और अब आपको बेटा भी ठग रहा है। यह ठगने का सिलसिला एक बार नहीं बल्कि 4 से 5 बार हुआ है। आप लोगों की आंखें भी इन सब...

पटनाः जन सुराज पदयात्रा के 70वें दिन की शुरुआत कदमवा पंचायत स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। इसके बाद प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ कदामवा से निकले। आज पदयात्रा कदमवा से निकलकर पुरनहिया, समनपुर, लौखान शेख टोली, खरूआ चैनपुर, गावंद्री होते हुए ढाका प्रखंड के जटवलिया पंचायत के गोरगाॅवा यज्ञ स्थान मैदान में रात्रि विश्राम के लिए पहुंची। प्रशांत अब तक पदयात्रा के माध्यम से लगभग 750 किमी से अधिक पैदल चल चुके हैं। इसमें 550 किमी से अधिक पश्चिम चंपारण में पदयात्रा हुई और पूर्वी चंपारण में अब तक 200 किमी से अधिक पैदल चल चुके हैं। दिन भर के पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर 5 से 6 आम सभाओं को संबोधित किया और स्थानीय लोगों के साथ संवाद स्थापित किया।

पहले बाबूजी ने ठगा और अब आपको बेटा भी ठग रहा हैः पीके
जन सुराज पदयात्रा के दौरान अररिया गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि पहले बाबूजी ने ठगा और अब आपको बेटा भी ठग रहा है। यह ठगने का सिलसिला एक बार नहीं बल्कि 4 से 5 बार हुआ है। आप लोगों की आंखें भी इन सब को देखकर खुल नहीं रही है। अगर वक़्त के साथ आप नहीं जागेंगे तो जिस गरीबी में जिंदगी जीते आए हैं, वही जिंदगी आने वाले 20 सालों में जीना पड़ेगा, लिख कर रख लीजिए। उन्होंने कहा, "अगर डायबिटीज (चीनी रोग) हुआ है और नेता आकर आपको और चीनी पिला रहे हैं। आप भी खुशी से पी रहे हैं और मर रहे हैं। मैं आपको करेला का रस पिलाने आया हूं समझ में आपको आया तो ठीक वरना जिस पार्टी का झंडा लेकर आप घूम रहे हैं, उससे कुछ मिलने वाला नहीं है।"

PunjabKesari

"लालू के राज में हजामत अपराधी बनाता था और नीतीश के राज में अधिकारी बना रहे हैं।"
बिहार की राजनीति पर बात करते हुए प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कारण हर साल 20 हजार करोड़ रुपये का नुकसान बिहार के लोगों का हो रहा है। इतने पैसे की भरपाई बिहार सरकार आपसे डीजल और पेट्रोल से करवा रही है। आज पेट्रोल डीजल की कीमत उत्तर प्रदेश के मुकाबले 9 से 13 रुपये ज्यादा बिहार सरकार आपसे ले रही है। रामनगर में मिले एक हज्जाम की बातों को सुनाते हुए कहा कि लालू और नीतीश के सरकार में फर्क बस इतना है कि "लालू के राज में हजामत अपराधी बनाता था, नीतीश कुमार के राज में हजामत अधिकारी बना रहे हैं।" उन्होंने कहा कि लालू जी के राज में अपराधी रात में गन लगा कर लुटा करते थे, नीतीश कुमार के राज में अधिकारी कलम लगा कर दिन में ही लूट रहे हैं। आप समझिए यह सुशासन की सरकार आपको बर्बाद कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!