भव्य स्वागत देखकर भावुक हुए सम्राट चौधरी, कहा- बिहार में केवल दिखेगी BJP

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Mar, 2023 11:32 AM

samrat chaudhary became emotional after seeing the grand welcome

वहीं उपस्थित कार्यकर्ताओं द्वारा मिले सम्मान से अभिभूत चौधरी ने घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेश में विरोधी दलों को हाशिये पर पहुंचाकर आपके कर्ज को उतारने का प्रयास करूंगा। चौधरी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद सोमवार को पहली बार प्रदेश कार्यालय...

पटनाः बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में केवल भाजपा  दिखेगी। उन्होंने पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर खुद को धन्य बताते हुए कार्यकर्ताओं से मुखर होकर काम करने की अपील करते हुए कहा कि बूथ अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष में ज्यादा अंतर नहीं है। 

PunjabKesari

"विरोधियों का सुपड़ा साफ कर आपके कर्ज को उतारने का करूंगा प्रयास" 
वहीं उपस्थित कार्यकर्ताओं द्वारा मिले सम्मान से अभिभूत चौधरी ने घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेश में विरोधी दलों को हाशिये पर पहुंचाकर आपके कर्ज को उतारने का प्रयास करूंगा। चौधरी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद सोमवार को पहली बार प्रदेश कार्यालय पहुंचे। इस मौके पर आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि निवर्तमान अध्यक्ष जायसवाल जी के आदेश पर आज मैं पदभार ग्रहण कर रहा हूं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री  अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को इतना बड़ा दायित्व देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आशा जताते हुए कहा कि बिहार के वरिष्ठ नेताओं की टीम का सहयोग मिलता रहेगा और राष्ट्रीय नेतृत्व का भी मार्गदर्शन मिलता रहेगा।  

PunjabKesari

नीतीश कुमार अब बुजुर्ग हो गए हैंः सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी ने पुराने दिनों को याद करते हुए दावा किया कि नीतीश कुमार ने समता पार्टी नहीं बनाई हकीकत है कि मेरे पिता जी समता पार्टी बनाई और नीतीश कुमार ने उस पर अवैध कब्जा जमा लिया। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि यह अवैध कब्जा उखाड कर फेंक देंगे। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार अब बुजुर्ग हो गए हैं। नीतीश कुमार की जगह भाजपा के किसी मंडल अध्यक्ष को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दीजिए उससे अच्छा काम करेगा। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बिहार की तुलना में 13 गुना अधिक खर्च होगा। उन्होंने कहा कि  सामाजिक समता के तौर 6 अप्रैल से पूरे बिहार में एक एक बूथ पर अपने बूथ अध्यक्ष के नेतृत्व में उनके घर पर झंडा फहराने का काम करेगे।

PunjabKesari

इस अवसर पर कई गणमान्य हुए शामिल
नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने आश्वस्त करते हुए कहा कि हमसब को मिलकर बिहार में भाजपा को स्थापित करना है। उन्होंने महागठबंधन की सरकार से 10 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे की भी याद दिलाई। बिहार सह प्रभारी हररीश द्ववेदी ने कहा कि नव नियुक्त अध्यक्ष का अभिनंदन करते हुए दावा किया कि आपलोगों के कार्य से साफ है कि लोकसभा चुनाव में यहां से हम सभी अपनी मेहनत से 40 सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग यह महसूस होने लगा है कि जिस प्रकार यूपी विकास के क्षेत्र में आगे बढ रहा है, गुजरात आगे बढ रहा है तो बिहार क्यों नहीं कर सकता। इस अवसर पर भाजपा के सांसद विधायक विधान पार्षद समस्त प्रदेश पदाधिकारी तथा हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे l

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!