राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री चखेंगे मुजफ्फरपुर की शाही लीची का स्वाद, रेफ्रिजरेटर वैन से दिल्ली भेजी गई खेप

Edited By Ramanjot, Updated: 28 May, 2022 05:13 PM

shahi litchi of muzaffarpur sent to president and prime minister

​​​​​​​इस अवसर पर जिला उद्यान पदाधिकारी शंभू प्रसाद ने बताया कि देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों समेत कई गणमान्य व्यक्तियों को लीची उपहार स्वरूप भेजी गई है जो परसों दिल्ली स्थित बिहार भवन पहुचेंगी। वहीं यूनिक फूड्स के चिन्मय...

मुजफ्फरपुरः देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई गणमान्य व्यक्तियों को मुजफ्फरपुर की शाही लीची भेजी गई है। मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन की ओर से रात्रि 10 बजे रेफ्रिजरेटेड वाहन से 1250 पैकेट उपहार स्वरूप भेजा गया। एक पैकेट में दो किलो शाही लीची है। जिला उद्यान पदाधिकारी शंभू प्रसाद ने इस वाहन को पताही स्थित यूनिक फूड्स से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

PunjabKesari

इस अवसर पर जिला उद्यान पदाधिकारी शंभू प्रसाद ने बताया कि देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों समेत कई गणमान्य व्यक्तियों को लीची उपहार स्वरूप भेजी गई है जो परसों दिल्ली स्थित बिहार भवन पहुचेंगी। वहीं यूनिक फूड्स के चिन्मय केडिया ने बताया कि शाही लीची को प्रोसेसिंग करने के बाद रेफ्रिजरेटर ट्रक में रखा है, जिससे दिल्ली पहुचंने के बाद 10 दिनों तक लीची सुरक्षित रहेगी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!