BJP उम्मीदवार ने सोशल मीडिया पर स्वीकारी अपनी हार... कहा- जो कमी रह गई, उसे मिलकर करेंगे पूरा

Edited By Nitika, Updated: 17 Apr, 2022 01:08 PM

statement of baby kumari on bjp defeat in bochaha seat

बिहार विधानसभा की बोचहां (सुरक्षित) सीट पर राजद उम्मीदवार अमर पासवान ने 36653 वोटों के अंतर से जीत हासिल की है। इसी बीच भाजपा उम्मीदवार बेबी कुमारी ने सोशल मीडिया पर अपनी हार स्वीकारी है।

 

मुजफ्फरपुरः बिहार विधानसभा की बोचहां (सुरक्षित) सीट पर राजद उम्मीदवार अमर पासवान ने 36653 वोटों के अंतर से जीत हासिल की है। इसी बीच भाजपा उम्मीदवार बेबी कुमारी ने सोशल मीडिया पर अपनी हार स्वीकारी है। उन्होंने कहा कि जो कमी रह गई उसे मिलकर पूरा करेंगे।

भाजपा उम्मीदवार ने फेसबुक पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि बोचहां के मतदाता मालिक द्वारा दिए जनादेश का मैं सम्मान करती हूं और जीते हुए नए प्रतिनिधि को हार्दिक बधाई देती हूं। मैं एनडीए के सभी शीर्ष नेतृत्व एवं देव तुल्य कार्यकर्ता गण के प्रति हृदय से आभार प्रकट करती हूं एवं सभी देव तुल्य कार्यकर्ता गण को विश्वास दिलाती हैं कि आपके मान सम्मान में कभी कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। मैं बोचहां के विकास के लिए पहले भी तत्पर रही हूं और आगे भी तत्पर रहूंगी। सभी ने मिलकर बहुत प्रयास किया निश्चित रूप से जहां कमी हुई है, उस कमी को हम सभी मिलकर दूर करेंगे।

बता दें कि बेबी कुमारी की हार के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग चर्चाएं छिड़ गई हैं। हर कोई हार की अपनी-अपनी वजह गिना रहा है। इसके अतिरिक्त कुछ लोगों ने तो मंत्री रामसूरत राय को ही हार का मुख्य कारण बताया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!