बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी....दिनदहाड़े पति-पत्नी को गोलियों से भूना; दंपत्ति की मौत

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Apr, 2023 05:46 PM

the orgy of fearless criminals continues

जानकारी के मुताबिक, घटना नया रामनगर थाना अन्तर्गत एनएच-80 की है। मृतकों की पहचान साफियाबाद ओपी क्षेत्र के डकरा सतखजुरिया निवासी आशीष राज और उनकी पत्नी सुनीता कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुनीता कुमारी बरियारपुर...

मुंगेरः बिहार में अपराधियों के हौसले दिन- प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर निकल जा रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियोें ने शुक्रवार की सुबह पति-पत्नी को गोलियों से भून दिया।

PunjabKesari

पत्नी को ड्यूटी पर छोड़ने जा रहा था पति
जानकारी के मुताबिक, घटना नया रामनगर थाना अन्तर्गत एनएच-80 की है। मृतकों की पहचान साफियाबाद ओपी क्षेत्र के डकरा सतखजुरिया निवासी आशीष राज और उनकी पत्नी सुनीता कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुनीता कुमारी बरियारपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स थी। शुक्रवार की सुबह आशीष राज अपनी पत्नी सुनीता कुमारी को ड्यूटी पर छोड़ने जा रहा था। इसी बीच अपराधियों ने पति-पत्नी दोनों को गोलियों से भून दिया। बताया गया कि बदमाशों ने पहले पत्नी को गोली मारी इसके बाद भागने के दौरान पति को भी शूट कर दिया।

PunjabKesari

घटनास्थल से 4 खोखा बरामद
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से 4 खोखा और अन्य दस्तावेज बरामद किए है। इस मामले को लेकर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि पति-पत्नी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है और पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आशीष राज पहले एलआईसी में काम करते थे। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक आशीष राज और उनकी पत्नी सुनीता कुमारी के दो पुत्र हैं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!