एक बार फिर धोखा दे गई बिहार पुलिस की दगाबाज बंदूकें, सलामी देने के दौरान नहीं चलीं गोलियां

Edited By Nitika, Updated: 06 Jan, 2022 05:14 PM

बिहार पुलिस की बंदूकों ने एक बार फिर मौके पर ही धोखा दे दिया है। ये तस्वीर बिहार के आरा जिले से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जहां राजद के कद्दावर नेता हरिनारायण के निधन पर अंतिम विदाई देने के समय बिहार पुलिस की बंदूकें टॉय टॉय फिस हो...

 

आराः बिहार पुलिस की बंदूकों ने एक बार फिर मौके पर ही धोखा दे दिया है। ये तस्वीर बिहार के आरा जिले से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जहां राजद के कद्दावर नेता हरिनारायण के निधन पर अंतिम विदाई देने के समय बिहार पुलिस की बंदूकें टॉय टॉय फिस हो गई। वहीं इससे वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और बिहार पुलिस के जवानों की खूब किरकिरी भी हुई।
PunjabKesari
वायरल हो रही तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है कि पूर्व मंत्री के अंत्येष्टि के दौरान बिहार पुलिस के जवान बंदूक से जैसे ही सलामी देने की कोशिश करते है तभी उनकी बंदूकें धोखा दे जाती है। वहां मौजूद जगदीशपुर डीएसपी श्याम किशोर रंजन से लेकर अन्य अधिकारी अचंभित होकर आवाक नजर आए। वहीं पीछे से कुछ लोगों ने पुलिस जवानों को राइफल सही तरीके से रखने की सलाह दी।
PunjabKesari
अधिकारियों ने उनकी बात मानकर जवानों को हथियार सही तरीके से ऊपर रखने का निर्देश भी दिया। हालांकि इस दौरान कुछ बंदूकों से निकली गोलियों ने अंतिम विदाई के रूप में दी जाने वाली सलामी की भरपाई कर दी, लेकिन कुछ धोखा देने से बाज नहीं आई। इस मामले में पुलिस अधिकारियों से जानने की कोशिश की गई तो वो टाल मटोल करते हुए नजर आए। बहरहाल यह पहला मौका नहीं है, जब बिहार पुलिस की बंदूकें दगाबाज हो गई।
PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले भी आरा में शहीद जवान रमेश रंजन के अंतिम विदाई में भी बिहार पुलिस की बंदूकें धोखा दे गई थी। पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा के अंतिम विदाई के क्षण भी बिहार पुलिस की बंदूकें टॉय टॉय फिस हो गई थी, जिससे बिहार पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!