पति ने नानी के अंतिम दर्शन को जाने से रोका तो महिला ने 2 बच्चों संग जहर खाकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Edited By Ramanjot, Updated: 25 Oct, 2022 03:46 PM

woman committed suicide by consuming poison with 2 children

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के छातापुर थाना इलाके के माधोपुर पंचायत स्थित दास टोला की है। मृतकों की पहचान मनीषा कुमारी (25) और उसके दो बच्चे रितिक कुमार (3) और राणा कुमार (2) के रूप में हुई है। घटना क संबंध में बताया जा रहा है कि दीपावली के दिन...

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले से दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ जहर खाकर जान दे दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। उधर, महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

नानी के अंतिम दर्शन को जाने से पति ने किया था मना 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के छातापुर थाना इलाके के माधोपुर पंचायत स्थित दास टोला की है। मृतकों की पहचान मनीषा कुमारी (25) और उसके दो बच्चे रितिक कुमार (3) और राणा कुमार (2) के रूप में हुई है। घटना क संबंध में बताया जा रहा है कि दीपावली के दिन मनीषा कुमारी की नानी का निधन हो गया था। वहीं उसके पति ने उसे नानी के अंतिम दर्शन को जाने से रोक दिया। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद मनीषा ने खुद भी जहर खा लिया और अपने दो मासूम बेटों को भी जहर खिला दिया, जिससे महिला और उसके दोनों बेटों की मौत हो गई।

PunjabKesari

परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
उधर, मृतका के परिजन ससुराल वालों पर मारपीट के बाद जहर खिलाकर मार देने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों के आरोप और घटनास्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!