मेदिनीनगरः अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया मजदूरों से भरा ट्रक, एक की मौत, 30 घायल

Edited By Diksha kanojia, Updated: 24 Oct, 2021 11:14 AM

a truck full of laborers collided with a tree uncontrollably one died

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 10 मजदूरों को निकटवर्ती तुम्बागड़ा स्थित नवजीवन अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रांची) के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है। शेष अन्य मजदूरों का इलाज नवजीवन अस्पताल में किया जा रहा...

मेदिनीनगरः झारखंड में मेदिनीनगर से लगभग 32 किलोमीटर दूर मेदिनीनगर-रांची मार्ग पर सतबरवा थानान्तर्गत मरघटिया के पास मजदूरों से भरा ट्रक असंतुलित होकर शनिवार दोपहर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई जबकि पांच महिलाओं समेत 30 अन्य मजदूर घायल हो गए, जिसमें 10 लोगों की स्थिति गंभीर बतायी गई है।

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 10 मजदूरों को निकटवर्ती तुम्बागड़ा स्थित नवजीवन अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रांची) के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है। शेष अन्य मजदूरों का इलाज नवजीवन अस्पताल में किया जा रहा है। सतबरवा थाना प्रभारी कर्मपाल कुमार नाग के अनुसार, मृतक मजदूर की पहचान बीरेन्द्र उरांव के रूप में की गई है।

उरांव की मौत रांची स्थित रिम्स अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब कमारु गांव से मजदूरों का जत्था मिनी ट्रक से डालटनगंज रेलवे स्टेशन आ रहा था जहां से ट्रेन पकड़कर उन्हें उत्तर प्रदेश के एक ईंट भट्टे में काम करने के लिए पहुंचना था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!