BJP ने भानु प्रताप शाही पर SC-ST दर्ज मामले को बताया 'बेबुनियाद', कहा- इसे लेकर हम विधानसभा का करेंगे घेराव

Edited By Khushi, Updated: 26 Jul, 2024 02:24 PM

bjp called the sc st case registered against bhanu pratap shahi

भाजपा के जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद महतो ने भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता कर प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक भानु प्रताप शाही पर रमना थाने में झूठा एससी- एसटी का मामला दर्ज कराया गया है।

गढ़वा: भाजपा के जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद महतो ने भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता कर प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक भानु प्रताप शाही पर रमना थाने में झूठा एससी- एसटी का मामला दर्ज कराया गया है।

ठाकुर प्रसाद महतो ने कहा कि मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के जनता से किए वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि गढ़वा एसपी इस मामले की जांच कर इसे खारिज करे नहीं तो भाजपा झारखंड विधानसभा का घेराव करेगी। उन्होंने कहा कि 20 जुलाई को गृहमंत्री अमित शाह भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। कार्यक्रम में मंच संचालन के दौरान उक्त बातों को विधायक भानु ने अपनी जनता और कार्यकर्ता में आक्रोश भरने के लिए मुख्यमंत्री का नाम लेकर कहा था कि इस बार की चुनाव में जनता मुख्यमंत्री का कॉलर पकड़कर कुर्सी से उतारने का काम करेगी। ठाकुर प्रसाद महतो ने कहा कि यह कोई बड़ा मामला नहीं है जितना इसे तुल दिया गया। राजनीति में ये सब होता रहता है, लेकिन इस तरह का केस नहीं होता। वही जिलाध्यक्ष ने आगे कहा कि गढ़वा एसपी इस मामले को पूरी जांच करते हुए इस केस में भानु को बरी करे अन्यथा भाजपा विधानसभा का घेराव करेगी।

वही प्रेस वार्ता गढ़वा जिलाध्यक्ष ने साफ तौर पर कहा कि 20 जुलाई को विधायक सह पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भानु प्रताप शाही रांची में आयोजित विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक में संचालन कर रहे थे। विधायक ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ कुछ भी असंसदीय भाषा का प्रयोग नहीं किया है जिससे किसी व्यक्ति के जाति को ठेस पहुंचे। बल्कि वह जनता के दर्द को मंच से बयां कर रहे थे, लेकिन इस मामले को लेकर रमना थाने में बहियार खुर्द गांव निवासी राजेंद्र उरांव ने विधायक पर मुख्यमंत्री के विरुद्ध असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए जाति को ठेस पहुंचाने को लेकर एससी एसटी के तहत केस दर्ज कराया है जो बिल्कुल निराधार व बेबुनियाद है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!