गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा बोकारो: क्लिनिक से लौट रहे डॉक्टर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बची जान

Edited By Khushi, Updated: 03 Oct, 2022 12:38 PM

bokaro was shaken by the flurry of bullets indiscriminate firing

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मशहूर सर्जन डॉक्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मशहूर सर्जन डॉक्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

दाहिने तरफ खड़े अपराधी ने कार पर की फायरिंग
मामला जिले के तेतुलिया के पास ब्रेकर का है। यहां लगभग 9 बजे डॉक्टर इरफान अंसारी चास स्थित मुस्कान अस्पताल से अपनी इनोवा कार में सवार होकर चालक अब्दुल मन्नान के साथ मखदुमपुर स्थित अपने आवास जा रहे थे। इस दौरान सड़क के दोनों किनारे खड़े 2 अपराधियों में से दाहिने तरफ खड़े अपराधी ने इनोवा कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने पहले गाड़ी चालक पर निशाना साधा इसके बाद अपराधी ने डॉक्टर को निशाना बनाकर वाहन पर फायरिंग की।अपराधियों ने डॉक्टर के वाहन पर 4 राउंड फायरिंग की, हालांकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

PunjabKesari

इलाके में दहशत का माहौल
इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार, सेक्टर 12 थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू की। इस मामले में जिले के एसपी चंदन झा ने बताया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस कर रही मामले की जांच 
डॉक्टर इरफान अंसारी ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन जिस तरह से घात लगाकर हमला किया गया है यह एक डर पैदा करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तरह से कॉर्पोरेट कर रही है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर दोषियों को जल्द पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऊपर वाले का यह शुक्र है कि आज हम पूरी तरह से सुरक्षित जिंदा खड़े है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!