झारखंड के आदित्यपुर में अपराधियों ने की तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

Edited By Diksha kanojia, Updated: 09 Jun, 2022 12:45 PM

criminals shot dead three people in adityapur jharkhand

पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने कहा कि एक मृतक आशीष गोराय (28) का आपराधिक रिकॉर्ड है। वह कांग्रेस के स्थानीय नेता की हत्या के सिलसिले में पहले जेल जा चुका है। उन्होंने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं और हत्यारों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।...

 

सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला-खरसावन जिले के औद्योगिक नगर आदित्यपुर में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस को शक है कि यह मामला गिरोह प्रतिद्वंद्विता का हो सकता है।

पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने कहा कि एक मृतक आशीष गोराय (28) का आपराधिक रिकॉर्ड है। वह कांग्रेस के स्थानीय नेता की हत्या के सिलसिले में पहले जेल जा चुका है। उन्होंने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं और हत्यारों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। शुरुआती छानबीन से पता चला है कि घटना गिरोह की प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई है।”

स्थानीय लोगों और आशीष के परिवार के सदस्यों के मुताबिक, आशीष मंगलवार रात को अपने दोस्तों राजीव गोराय, सुबीर चटर्जी के साथ आदित्यपुर थाना क्षेत्र में पार्टी कर रहा था तभी दो व्यक्ति एक कार में वहां पहुंचे और उनपर अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी। तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आशीष का एक स्थानीय बदमाश छोटू से झगड़ा था। प्रकाश ने बताया, “ हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। अपराधियों को जल्द दबोच लिया जाएगा।”

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!