बोकारो में थाने का जमादार 3 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 25 Jun, 2022 12:10 PM

police station jamadar in bokaro arrested for taking bribe of 3000

जरीडीह थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि एसीबी धनबाद को जानकारी मिली थी कि केस डायरी लिखने के लिए एएसआई तीन हज़ार रुपये की रिश्वत मांग कर रहा है। शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने मामले की जांच और आज जैसे ही गुप्तेश्वर पांडेय ने रिश्वत की राशि ली तभी...

 

बोकारोः भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, झारखंड की टीम ने बोकारो जिले के जरीडीह थाना के जमादार (एएसआई) गुप्तेश्वर पांडेय को तीन हजार रुपये घूस लेते हुए आज गिरफ्तार कर लिया।

जरीडीह थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि एसीबी धनबाद को जानकारी मिली थी कि केस डायरी लिखने के लिए एएसआई तीन हज़ार रुपये की रिश्वत मांग कर रहा है। शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने मामले की जांच और आज जैसे ही गुप्तेश्वर पांडेय ने रिश्वत की राशि ली तभी उसे ब्यूरो टीम ने गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि जरीहीड निवासी महावीर महतो जरीडीह थाना में दर्ज एक कांड में जेल गया था, जो जमानत पर फिलहाल बाहर है।

महतो ने केस से आरोप मुक्त होने के लिये अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को आवेदन दिया है। अनुसंधानकर्ता केस डायरी लिखने के लिये तीन हजार घूस मांग रहा था, इसकी शिकायत मिलने पर एसीबी की टीम ने आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर अपने साथ धनबाद ले गई।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!