शर्मनाकः गिरिडीह में बलात्कार पीड़िता को परिजनों ने किया आग के हवाले, हालत गंभीर

Edited By Diksha kanojia, Updated: 09 Jun, 2022 06:10 PM

shameful family set fire to rape victim in giridih condition critical

पुलिस ने बताया है कि बेंगाबाद थाना क्षेत्र के महुआर गांव की एक महिला शौच के लिए बीती रात खेत में गयी थी, जहां सुनील चौधरी नामक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि महिला के शोर मचाने पर उसके परिजन और आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गये,...

गिरिडीहः झारखंड में गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित महुआर में बुधवार रात मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना में दुष्कर्म पीड़िता को उसके जेठ एवं अन्य परिजनों ने ही मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह झुलस गयी।

पुलिस ने बताया है कि बेंगाबाद थाना क्षेत्र के महुआर गांव की एक महिला शौच के लिए बीती रात खेत में गयी थी, जहां सुनील चौधरी नामक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि महिला के शोर मचाने पर उसके परिजन और आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गये, जिससे आरोपी दुष्कर्मी मौके से फरार हो गया। गिरिडीह के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अनिल कुमार सिंह के अनुसार, महिला ने बताया कि खेत से उसे घर लाने के बाद उसके जेठ व परिवार के लोगों ने उसकी मदद करने की बजाय उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गयी।

सिंह ने पीड़िता के हवाले से बताया कि उसका पति मानसिक रूप से कमजोर है, जिसके चलते परिवार में उसका कोई प्रभाव नहीं है और पति की उपस्थिति में ही उसे घरवालों ने जला दिया। उन्होंने बताया कि महिला को गम्भीर हालत में इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरिडीह एसडीपीओ ने बताया कि महिला से दुष्कर्म के आरोपी सुनील चौधरी को पुलिस ने आज दोपहर गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि महिला को जलाने वाले उसके परिजन गांव से फरार हैं। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!