Bihar Top 10 News Today: बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल तो रिहाई के बाद पहली बार CM नीतीश से मिले आनंद मोहन

Edited By Swati Sharma, Updated: 24 May, 2023 07:06 PM

bihar top 10 news today

Bihar Top 10 News Today: जेल से रिहा होने के बाद पहली बार पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह (Anand Mohan) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से एक अणे मार्ग पर जाकर मुलाकात की। वहीं बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर डीएसपी स्तर...

Bihar Top 10 News Today: जेल से रिहा होने के बाद पहली बार पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह (Anand Mohan) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से एक अणे मार्ग पर जाकर मुलाकात की। वहीं बिहार सरकार ने 55 डीएसपी स्तर के पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया हैं। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

रिहाई के बाद पहली बार आनंद मोहन ने CM नीतीश से की मुलाकात
जेल से रिहा होने के बाद पहली बार पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह (Anand Mohan) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से एक अणे मार्ग पर जाकर मुलाकात की। वहीं इस मुलाकात के बाद आनंद मोहन ने कहा कि यह केवल शिष्टाचार मुलाकात थी।

Transfer In Bihar Government: बिहार में 55 एसडीपीओ-DSP का तबादला
बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर डीएसपी स्तर के अधिकारियों का तबादला किया है। 55 डीएसपी स्तर के पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है। सरकार की तरफ से इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है।

New Parliament Inauguration: RJD-JDU के विरोध पर विजय सिन्हा ने दिया जवाब
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को संसद के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। जिसको लेकर विपक्षी नेताओं ने विरोध शुरू कर दिया हैं। वहीं, इस विरोध पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हर देशभक्त संसद भवन के उद्घाटन का समर्थन करेगा। इसका विरोध वही कर रहा हैं, जो जय चंदू की जमात में शामिल हैं।

Video Call पर Romance से किया मना तो मंगेतर पड़ोस की लड़की के साथ फरमाने लगा इश्क
बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां प्रेमिका ने वीडियो कॉल (Video Call) पर रोमांस नहीं किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के पड़ोस की रहने वाली लड़की से इश्क फरमा लिया। इतना ही नहीं दोनों शादी करने को तैयार हो गए।

नए संसद भवन के उद्घाटन से सियासत गरमाईः JDU ने किया बायकॉट तो BJP बोली- PM उद्घाटन नहीं करेंगे तो कौन करेगा?
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को नए संसद भवन सेंट्रल विस्टा का औपचारिक उद्घाटन करेंगे। इस भवन के उद्घाटन के पहले देश की सियासत गरमा गई है। देश के तमाम विपक्षी दलों द्वारा उद्घाटन कार्यक्रम का विरोध किया जा रहा है। वहीं राजद और जदयू ने 28 मई को होने वाले समारोह का बहिष्कार किया तो बीजेपी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री उद्घाटन नहीं करेंगे तो कौन करेगा?

Bhojpuri Song: हिट मशीन खेसारी लाल यादव का नया गाना "मुरब्बा" रिलीज
खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा का चर्चित चेहरा हैं। उनके गानों को लेकर दर्शक हमेशा उत्साहित रहते हैं। खेसारी के गीतों का आलम यह है कि रिलीज होते ही वह वायरल होने लगते हैं। इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग 'मुरब्बा' आज रिलीज कर दिया गया है, जिसकी मिठास उनके फैंस को भी पसंद आ रही है।

CM नीतीश ने खरीफ महाभियान- 2023 का किया शुभारंभ
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 01 अणे मार्ग से खरीफ महाभियान-2023 का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने खरीफ महाभियान के तहत 36 प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाकर सभी जिलों के लिए रवाना किया।

संसद के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन पर विवादः RJD ने किया बहिष्कार का एलान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को संसद के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले इस उद्घाटन समारोह का राजद ने बायकॉट किया है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद नए संसद भवन के उद्घाटन का बायकॉट करेगी। संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति के द्वारा करवाया जाना चाहिए।

UPSC 2022 Topper: एक बार फिर बिहारियों का जलवा कायम
यूपीएससी (UPSC) 2022 का रिजल्ट मंगलवार को जारी कर दिया गया है। इस रिजल्ट में एक बार फिर बिहारियों का जलवा कायम है। बिहार के बक्सर की रहने वाली गरिमा ने ऑल इंडिया में सेकंड रैंक लाया तो वहीं फर्स्ट रैंक लाने वाली इशिता किशोर भी मूलतः बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली हैं।

Bihar Politics: श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर बोला हमला
बिहार सरकार में ग्रामीण विकास और संसदीय कार्य के मंत्री श्रवण कुमार (Shravan Kumar)ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार के रहने वाले बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह बिहार की जनता के साथ दोहरी नीति अपना रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!