"4 तारीख को पता चल जाएगा कि मिर्ची किसे लगी", हेलिकॉप्टर में तेजस्वी यादव की केक पार्टी पर चिराग का तंज

Edited By Swati Sharma, Updated: 23 May, 2024 01:50 PM

chirag takes a dig at tejashwi yadav s cake party in helicopter

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने लोकसभा चुनाव में 200 सभाएं करने की खुशी में हेलीकॉप्टर में केक काटा है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों नेता केक काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सहनी ने कहा इससे कुछ लोगों को...

​पटनाः बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने लोकसभा चुनाव में 200 सभाएं करने की खुशी में हेलीकॉप्टर में केक काटा है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों नेता केक काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सहनी ने कहा इससे कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी। वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा हेलीकॉप्टर में केक काटे जाने पर LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया दी है।

"नादानी में लोग ऐसी हरकत करते हैं"
चिराग पासवान ने कहा कि नादानी में लोग ऐसी हरकत करते हैं। दिन कितने बच्चे हैं, बस थोड़ा सा सब्र और...आज 23 तारीख हो गया है। 4 तारीख को परिणाम आ जाएंगे। 4 तारीख को पता चल जाएगा कि मिर्ची किसे लगी। इन 5 चरणों के मतदान में 315 से 325 सीटों के आस-पास NDA गठबंधन पहुंच चुका है। बचा छठा और सातवां चरण तो उसमें हम लोग 400 पार करेंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग इतने बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, वह 2019 में अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे।

यह भी पढ़ेंः- ​200 सभाएं करने की खुशी में तेजस्वी-मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में काटा केक, बोले- इसबार हमलोगों की बन रही सरकार

"4 तारीख को 400 पार"
लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस बार एक सीट जो पिछली बार उनका गठबंधन निकाल लिए थे कांग्रेस की, इस बार वह भी  हमारे खाते में आ रही है। इस बार उनके गठबंधन यानी कांग्रेस की एक सीट भी हमारे खाते में आ रही है। 4 तारीख को 400 पार।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!