​200 सभाएं करने की खुशी में तेजस्वी-मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में काटा केक, बोले- इसबार हमलोगों की बन रही सरकार

Edited By Swati Sharma, Updated: 23 May, 2024 12:13 PM

mukesh sahni and tejashwi cut a cake after completing 200 meetings

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने लोकसभा चुनाव में 200 सभाएं करने की खुशी में हेलीकॉप्टर में केक काटा और अपनी खुशी जाहिर की। इसका वीडियो आज यानी गुरुवार को तेजस्वी...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने लोकसभा चुनाव में 200 सभाएं करने की खुशी में हेलीकॉप्टर में केक काटा और अपनी खुशी जाहिर की। इसका वीडियो आज यानी गुरुवार को तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है।


वहीं, केक काटते समय मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोग कुछ नया करें ताकि विपक्ष को मिर्ची लगे। तेजस्वी ने कहा कि हम लोग 200 सभाएं कर चुके हैं। हम लोगों को संविधान, लोकतंत्र और देश बचाना है। गंगा, जमुनी, तहजीब को बचाना है, नौकरी बचानी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि यह केक बिहार के जनता के लिए है, जो इतनी गर्मी में भी हम लोगों को सुनने आ रही है।

PunjabKesari

इस बार हम लोगों की सरकार बन रहीः सहनी
उधर, केक काटने के बाद मुकेश सहनी ने कहा कि यह केक सभी जनता के लिए है। जो जल रहे है, उनके लिए भी ये केक है। क्योंकि इस बार हम लोगों की सरकार बन रही है।

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!