Bihar By-Election 2024: बेलागंज और इमामगंज से जनसुराज के उम्मीदवारों ने किया नामांकन, प्रशांत किशोर रहे मौजूद

Edited By Swati Sharma, Updated: 25 Oct, 2024 10:56 AM

jansuraj candidates filed nomination from belagnj and imamganj

बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए बेलागंज विधानसभा से जन सुराज के मोहम्मद अमजद और इमामगंज से डॉ. जितेंद्र पासवान ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के साथ शहर स्थित गया कॉलेज के खेल परिसर...

गया: बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए बेलागंज विधानसभा से जन सुराज के मोहम्मद अमजद और इमामगंज से डॉ. जितेंद्र पासवान ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के साथ शहर स्थित गया कॉलेज के खेल परिसर मैदान से जिला समाहरणालय तक पदयात्रा की। नामांकन सभा और पदयात्रा के दौरान जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर और कार्यकारी अध्यक्ष मनोज भारती भी मौजूद रहे।

'जनसुराज पार्टी के चारों उम्मीदवार जीतेंगे'
इस मौके पर प्रशांत किशोर ने कहा कि हमारे अभियान की ताकत उसकी ईमानदारी और निष्ठा में है, न कि वाहनों या लोगों की संख्या में। हम इस अभियान में पिछले दो वर्षों से पैदल ही गांव-गांव जा रहे हैं। उसी तरह हम नामांकन दाखिल करने के लिए वाहन में नहीं बल्कि पैदल ही आए हैं। उन्होंने कहा कि जन सुराज पार्टी के गठन के बाद पहली बार पार्टी का कोई उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर रहा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की जनता पिछले 30-35 वर्षों से लालू यादव के अपराधियों के जंगलराज और अब नीतीश कुमार के अफसरों के जंगलराज से तंग आ चुकी है। अब जनता इन दोनों पाटिर्यों को बिहार की सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि 23 नवंबर को जब उपचुनाव के नतीजे आएंगे तो जनसुराज पार्टी के चारों उम्मीदवार जीतेंगे।

 PunjabKesari

'नीतीश कुमार को हटाने के लिए करें वोट'
प्रशांत किशोर ने कहा कि बेलागंज और इमामगंज में जमींदार लोग बैठे हैं, उनसे लोगों को आजाद करने के लिए आप लोग वोट करें। उन्होंने कहा कि अब ऐसा नहीं चलेगा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डर से लोग लालू को वोट दे और लालू के डर से भाजपा को वोट दें। आप लोग अपना वोट किसे देंगे ? यह स्वयं तय करें। उन्होंने कहा कि यह वही नीतीश कुमार है, जिसने अपराधी को महागठबंधन के साथ मिलकर मंत्री बनाने का कार्य किया है। भूमि सर्वेक्षण के नाम पर घर-घर में लड़ाई कराई है। साथ ही मोटी रकम की वसूली की गई है। स्मार्ट मीटर के नाम पर गरीबों के घर को अंधकारमय करने का कार्य किया गया है। इस व्यक्ति को केवल अपनी कुर्सी की चिंता है। इसलिए नीतीश कुमार को हटाने के लिए आप लोग वोट करें। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!