Bihar News: पहलवानों को इंसाफ दिलाने के लिए 3 जून को पटना में कैंडल मार्च निकालेगा महागठबंधन

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Jun, 2023 06:34 PM

mahagathbandhan will take out candle march in patna on june 3

​​​​​​​बैठक समाप्त होने के बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई है। उसमें अंदरूनी रणनीति तैयार किया गया है, बहुत तरह के कार्यक्रम है मुद्दे हैं जनता के जो सवाल हैं...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों ने रणनीति बनाना अभी से शुरू कर दिया है। 12 जून को विपक्षी दलों की बैठक होनी है। इस बैठक को सफल बनाने के लिए महागठबंधन के नेता लगातार आपस में समन्वय बैठाने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में आज आरजेडी प्रदेश कार्यालय में एक बार फिर महागठबंधन दलों की बैठक हुई। इस बैठक में महागठबंधन के तमाम घटक दल के नेता पहुंचे। 

बैठक समाप्त होने के बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई है। उसमें अंदरूनी रणनीति तैयार किया गया है, बहुत तरह के कार्यक्रम है मुद्दे हैं जनता के जो सवाल हैं उस पर बैठक हुआ है। वहीं, आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा जो बेटियां अपने शौर्य और पराक्रम के बल पर मेडल जीतती है उन बेटियों के खिलाफ यौन शोषण के मामले आएं हैं। इसे लेकर महागठबंधन के सातों दल 3 जून को पटना के धरती पर कैंडल मार्च निकालेंगे। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!