PM Modi चीन-अमेरिका के खिलाफ न बोलकर सिर्फ पाकिस्तान को देते हैं गोली: पप्पू यादव

Edited By Khushi, Updated: 26 May, 2023 05:41 PM

pm modi does not speak against china america but only gives bullets

उत्तरी मंदिरी स्थित आवास पर बीते शुक्रवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया। मीडिया से बातचीत के दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने RTI के रिपोर्ट का हवाला देते हुए बिहार सरकार के वन विभाग में एक बड़े फर्जीवाड़ा का खुलासा करते हुए उन्होंने...

Patna: उत्तरी मंदिरी स्थित आवास पर बीते शुक्रवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया। मीडिया से बातचीत के दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने RTI के रिपोर्ट का हवाला देते हुए बिहार सरकार के वन विभाग में एक बड़े फर्जीवाड़ा का खुलासा करते हुए उन्होंने दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि, 12/12/2019 में 21 करोड़ 70 लाख 43 हजार 714 रुपये का टेंडर जारी हुआ, जिसमें क्षमता पानी टैंक का निर्माण करना था, जिसमें गया वन प्रमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार, गया वन संरक्षक चंद्रशेखर और गया के पीके गुप्ता रीजनल चीफ इंटरगेटिव ऑफिसर (फॉरेस्ट) की मिलीभगत से घोटाला हुआ है। वहीं, जांच में रिपोर्ट प्रतिवेदन आ गया है। जांच रिपोर्ट में 10 करोड़ रुपये का गबन का मामला सामने आया था। पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि एनडीए की सरकार में इस मामलों को 1 करोड़ लेकर रफा-दफा कर दिया गया था।

पप्पू यादव ने CM नीतीश कुमार को पत्र लिखने की कही बात
जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि इतने बड़े घोटाले के बावजूद तीनों अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं की गयी, सभी अधिकारियों को पदोन्नति पर कर दिया गया। मीडिया से बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने इन तीनों पर कई गंभीर घोटाले किये जाने पर आरोप लगाया है। पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर इस पूरे मामले की जानकारी दूंगा और उसकी कॉपी को चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को भी भेजूंगा। इतने बड़े घोटाले के बावजूद ये तीनों अधिकारी बड़े पदों पर कैसे तैनात हैं, इन सभी आर्थिक अपराध के तहत मामला दर्ज कर बड़ी कार्रवाई की जाए।

"मोदी सरकार महंगाई का मुद्दा भूल गई"
मीडिया से बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री कभी चीन, अमेरिका के खिलाफ कभी नहीं बोलते हैं वे सिर्फ पाकिस्तान को गाली देते हैं। पीएम मोदी कभी विकास की बात नहीं करते हैं। मोदी सरकार महंगाई का मुद्दा भूल गई। जंतर- मंतर पर बैठी पहलवानों को को भूल गयी, भारत की इकोनॉमी भूल गयी। 2014 में भारतीय जनता पार्टी का बाबा रामदेव मिल गये थे, 2019 में इनको नये बाबा मिल गये, अब 2024 में फिर उनको एक नये बाबा मिल गया है। मोदी सरकार को भारतीय अर्थव्यवस्था से कोई लेना- देना नहीं है। 9 साल में इनकी उपलब्धि है बेरोजगारी, नफरत, दूसरों को गोली देना, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को गाली देना।

"BJP हर चुनाव में सिर्फ नफरत की बात करती है"
पप्पू यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, राम मंदिर हमारे इमोशन से जुड़ा है रोजगार से नहीं, हम हिंदुस्तान में वाल्मीकि और सीता का मंदिर बनायेंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि रोजगार पर चर्चा नहीं, हर चुनाव में सिर्फ नफरत की बात करना, हर चीज की मार्केटिंग करना, अदानी का पैसा बढ़ाना, मुसलमानों को गाली देना, ED, CBI केंद्रीय एजेंसी के बल पर भारतीय जनता पार्टी में 2024 में फिर सत्ता में आना चाहती है। इनको संविधान पर भरोसा नहीं है, भगवान प्रेम की बात करते हैं, लेकिन ये नफरत की बात करते हैं। समाज को जोड़ने के बजाय समाज को तोड़ने की बात करते हैं।

"नये संसद उद्घाटन को रोकना चाहिए"
नये संसद भवन के उद्घाटन पर हो रहे विवाद पर पप्पू यादव ने कहा कि नये संसद भवन के उद्घाटन पर किसी को आपत्ति नहीं है, लेकिन हमारे देश के संविधान के मुताबिक राष्ट्रपति का पद सर्वोच्च होता है। इसलिए हमारा आग्रह है कि सर्वोच्च न्यायालय को इसमें इंटरफेयर करना चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा नये संसद के उद्घाटन किये जाने पर उन्होंने कहा कि अपने भगवान दिखाना, ऐसा भारत में कभी नहीं हुआ। इसलिए सुप्रीम कोर्ट को कोई निर्णय लेना चाहिए और नये संसद उद्घाटन को रोकना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!