​मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले शाहनवाज हुसैन- अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा, विपक्ष को राजनीति नहीं करनी चाहिए

Edited By Swati Sharma, Updated: 16 Jul, 2024 01:33 PM

shahnawaz hussain expressed grief over the murder of mukesh sahni s father

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के पिता की हत्या के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा...

दिल्ली/पटना:  विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के पिता की हत्या के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई है यह बहुत दुख की बात है। इस दुख की घड़ी में हम सब मुकेश सहनी के साथ हैं।

"विपक्ष को कोई राजनीति नहीं करनी चाहिए"
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम सब कभी कल्पना नहीं कर सकते कि उनकी हत्या इस तरह होगी। अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। नीतीश कुमार की सरकार सुशासन के रास्ते पर चलती है अपराधी से कोई समझौता नहीं करती है यह घटना जिसने भी किया है, उस पर कार्रवाई की जाएगी। SIT का गठन किया गया है। इस दुख के घड़ी में हम सबको मुकेश सहनी के साथ होना चाहिए और विपक्ष को कोई राजनीति नहीं करनी चाहिए। जिस प्रकार से वो बयानबाजी कर रहे हैं उन्हें इससे बाज आना चाहिए और उन्हें इस घटना की घोर निंदा करनी चाहिए।

वहीं, आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर कहा कि हमें यह खबर सुनकर काफी दुख हुआ। यह घटना कैसे हुई...इसकी तह तक जाने की जरूरत है...हमने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे खुद इस घटना का संज्ञान लें ताकि सच का पता जल्दी चले और आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!