भाई को रास नहीं आया बहन का प्यार तो प्रेमी के टुकड़े कर कुत्तों को खिलाया, बाकी बचे शव को गंगा में बहाया

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Dec, 2022 01:18 PM

sister s lover was bitten and fed to dogs in bihar

जानकारी के अनुसार, घटना के तार नालंदा और पटना से जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के तियुरी गांव के सुधीर कुमार का बेटा 20 वर्षीय बेटा बिट्टू सकुंतकला में पढ़ाई करता था। इसी बीच 15 दिसंबर को वह घर से निकला तो उसके बाद...

पटनाः बिहार से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक भाई को अपनी बहन का प्यार रास नहीं आया तो उसने प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिए और बाकी बचे हुए शव को गंगा नदी में बहा दिया। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उसने कई बातें कबूल कीं। 

15 दिसंबर को लापता हुआ था बिट्टू
जानकारी के अनुसार, घटना के तार नालंदा और पटना से जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के तियुरी गांव के सुधीर कुमार का बेटा 20 वर्षीय बेटा बिट्टू सकुंतकला में पढ़ाई करता था। इसी बीच 15 दिसंबर को वह घर से निकला तो उसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने 18 दिसंबर को बिहार थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। वहीं पुलिस जांच के दौरान पता चला कि लापता युवक का मोबाइल पटना के बाढ़ निवासी शैलेश महतो के पुत्र राहुल के पास है। 

PunjabKesari

राहुल ने कबूल किया गुनाह 
इसके बाद पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने उस नंबर को सर्विलांस पर लेते हुए कॉल डिटेल खंगाला तो सामने आया है कि युवक को कॉल कर किसी ने मिलने के लिए बुलाया था। वहीं गिरफ्तार होने के बाद आरोपी राहुल ने प्रेम प्रसंग में हत्या हत्या करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ के दौरान राहुल ने बताया कि बिट्टू छह महीने पहले उसकी बहन से मिला था, जिसके बाद दोनों फोन पर बातें करने लगे। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। 

PunjabKesari

अब लाश नहीं मिलेगीः राहुल
वहीं जब इस बात की भनक राहुल को लगी तो उसने बिट्टू की हत्या की योजना बनाई। इसी बीच प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया तो राहुल भीव बाजार में बिट्टू का इंतजार करने लगा। राहुल कुमार (19) ने कबूला कि उसने अपनी बहन के साथ बिट्टू को देखा तो समझाने के नाम पर बुलाकर साथ ले गया और उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव के टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिया और बाकी बचे शव को गंगा नदी में बहा दिया। उसने आगे कहा कि अब लाश नहीं मिलेगी। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!