"तेजस्वी सिर्फ नौटंकी करते हैं", संतोष सुमन ने कहा- उनको दलितों से इतना ही प्रेम है तो किसी दलित को बनाएं CM कैंडिडेट

Edited By Ramanjot, Updated: 31 Aug, 2024 04:52 PM

tejaswi only does drama  santosh suman

मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ नौटंकी करते हैं यदि उनको इतना ही दलितों से प्रेम है और उनके आरक्षण के प्रति इतने ही चिंतित हैं तो अपनी पार्टी में किसी दलित को मुख्यमंत्री के कैंडिडेट रूप में पेश कर दें। तभी हम समझेंगे कि उनको दलितों...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री संतोष सुमन ने बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 1 सितंबर को धरने पर बैठने पर कटाक्ष करते हुए कहा की यह सब नौटंकी है, नाटक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार चल रही है जो दलित और पिछड़ों के शुभचिंतक हैं और उनके लिए लगातार काम कर रही है। 

"किसी दलित को CM कैंडिडेट रूप में पेश करें तेजस्वी"
मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ नौटंकी करते हैं यदि उनको इतना ही दलितों से प्रेम है और उनके आरक्षण के प्रति इतने ही चिंतित हैं तो अपनी पार्टी में किसी दलित को मुख्यमंत्री के कैंडिडेट रूप में पेश कर दें। तभी हम समझेंगे कि उनको दलितों से प्रेम है। जब भी कभी कहीं कुछ बनने की बात आती है तो वह सिर्फ अपने परिवार के लोगों को ही सबसे पहले डिप्टी सीएम से लेकर बाकी पदों पर बैठे हैं। क्यों नहीं कभी किसी दलित को ऊंचे पद की कुर्सी पर बैठे हैं। यह सब नौटंकी के सिवा कुछ नहीं है और जनता को भरमाने के अलावा इनके पास कोई काम नहीं है। 

वहीं चिराग पासवान की पार्टी में टूट की अफवाह पर पर बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि यह सब मीडिया की उपज है। जब उनसे पूछा गया कि राजद यह दावा कर रही है कि चिराग पासवान की पार्टी में बड़ी टूट होने वाली है से पर संतोष सुमन ने कहा कि बीजेपी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास पासवान को तोड़ रही है और यह बात आरजेडी को पता है या बड़ा ही हास्यास्पद है या यू कहे तो राजद के द्वारा दिया भरम फैलाया जा रहा है। यह नेगेटिव राजनीति है और कुछ नहीं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!