रंगदारी मांगने वाले गिरोह के सरगना समेत 3 अपराधी गिरफ्तार, नक्सली संगठन के नाम पर फैलाते थे दहशत

Edited By Ramanjot, Updated: 23 May, 2022 03:59 PM

3 criminals arrested including the kingpin of the gang demanding extortion

गया के वरीय पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने सोमवार को बताया कि प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपसी) का सक्रिय सदस्य रहा छोटू चौधरी, के. के. टाइगर नाम से नक्सलियों की तर्ज पर संगठन चला रहा था। छोटू चौधरी के.के. टाइगर नक्सली संगठन की आड़...

गयाः बिहार की गया जिला पुलिस ने नक्सली संगठन के नाम पर दहशत फैलाकर रंगदारी मांगने वाले गिरोह के सरगना समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

गया के वरीय पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने सोमवार को बताया कि प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपसी) का सक्रिय सदस्य रहा छोटू चौधरी, के. के. टाइगर नाम से नक्सलियों की तर्ज पर संगठन चला रहा था। छोटू चौधरी के.के. टाइगर नक्सली संगठन की आड़ में उगाही का धंधा करता था। लोगों में दहशत फैलाने के लिए हाल के दिनों में उसने पेट्रोल पंप को निशाना बनाया था और सड़क निर्माण में लगे कंस्ट्रक्शन कंपनी के पोकलेन मशीन को भी फूंक डाला था।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (नगर) राकेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। विशेष टीम ने तकनीकी अनुसंधान के बाद जिले के बांकेबाजार थाना क्षेत्र के लेम्बोईया गांव से विकास चौधरी को गिरफ्तार किया। विकास चौधरी की निशानदेही पर के.के. टाइगर संगठन के मुख्य सरगना छोटू चौधरी उर्फ नन्हका और के. के. टाइगर को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के वाराणसी जिले के सारनाथ से गिरफ्तार कर लिया, वहीं से उसके एक अन्य साथी उदय चौधरी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने पांच देशी पिस्तौल, 10 कारतूस, तीन मोबाइल फोन, तीन मोटरसाइकिल सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!