भागलपुरः नौका दुर्घटना में लापता 5 लोगों में से एक महिला का शव बरामद

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Nov, 2020 01:36 PM

body of one woman found in 5 missing in boat accident

बिहार में भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में तिनटंगा करारी गांव के निकट गंगा नदी में गुरुवार को नाव पलटने से पांच लोग लापता हो गए। उनमें से आज एक महिला का शव बरामद किया गया है।

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में तिनटंगा करारी गांव के निकट गंगा नदी में गुरुवार को नाव पलटने से पांच लोग लापता हो गए। उनमें से आज एक महिला का शव बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि 05 नवंबर की सुबह तीनटंगा करारी गांव के निकट गंगा नदी के दर्शन मांझी घाट से एक नाव पर महिला और बच्चे समेत 40 से अधिक लोग सवार होकर नदी के दूसरे छोर पर मक्के की खेती करने के लिए जा रहे थे तभी बीच नदी में नाव पलट गई। इस दुर्घटना में जहां एक महिला की मौत हो गई थी वहीं पांच लोग लापता थे। इस दुर्घटना के बाद से राज्य आपदा मोचल बल (एसडीआरएफ) की टीम लापता पांच लोगों की तलाश कर रही थी। आज इनमें से एक महिला का शव दुर्घटनास्थल से 300 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि मृतका की पहचान तिनटंगा करारी के वार्ड संख्या आठ निवासी पप्पू यादव की पत्नी सीता देवी (30) के रूप में की गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इनके अलावा अभी भी चार अन्य रामवीर कुमार (10), बिंदो देवी (45), कौशीला कुमारी (18) और गीता देवी (23) लापता है और एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश कर रही है। गौरतलब है कि नाव डूबने के कुछ ही देर बाद ही पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नौ लोगों को बाहर निकाल कर गोपालपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। अस्पताल पहुंचते ही इनमें से तिनटंगा करारी गांव के ही किलबुल यादव की पत्नी सुनैना देवी (35) की मौत हो गई थी। शेष आठ लोगों को इलाज के बाद शुक्रवार को छुट्टी दे दी गई थी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!