राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पटना पहुंचे चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

Edited By Nitika, Updated: 30 Aug, 2024 10:52 AM

chirag paswan reached patna after becoming the national president

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान पटना पहुंचे, जहां उनका पटना एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका अभिवादन किया।

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान पटना पहुंचे, जहां उनका पटना एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका अभिवादन किया।

PunjabKesari

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चिराग पासवान ने कहा, "मुझे दूसरी बार लोक जनशक्ति पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है, इसके लिए मैं पार्टी के सभी साथियों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं। मैं अगले पांच सालों में पार्टी को नई ऊंचाइयों तक ले जाने की जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी और मेहनत से निभाऊंगा।" चिराग पासवान ने पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान के विचारों और सिद्धांतों को याद करते हुए कहा, "यह पार्टी मेरे पिता रामविलास पासवान जी के नेतृत्व और विचारों पर आधारित है। इस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

PunjabKesari

वहीं पश्चिम बंगाल में हुए लाठीचार्ज की घटना पर बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा, "यह चिंता का विषय है और बेहद घिनौनी घटना है। इस तरह की मानसिकता वाले लोगों का समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए और उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हमारे राष्ट्रपति ने भी इस पर चिंता व्यक्त की है।" इसके अतिरिक्त पार्टी में टूट को लेकर चिराग पासवान ने कहा, "जो लोग बार-बार पार्टी में फूट की अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें समझना चाहिए कि कांच की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। मेरे पार्टी के सांसद खुद इस बात का स्पष्टीकरण दे चुके हैं कि मेरे राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर उनकी सहमति थी।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!