मच्छर भगाने की क्वाइल बनी काल, आग लगने से पिता-पुत्र की जलकर मौत...परिजनों में पसरा मातम

Edited By Swati Sharma, Updated: 22 Nov, 2023 02:00 PM

father and son burnt alive in darbhanga

बिहार के दरभंगा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर मच्छर से बचने के लिए क्वाइल जलाकर सो रहे पिता-पुत्र  की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

​दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर मच्छर से बचने के लिए क्वाइल जलाकर सो रहे पिता-पुत्र  की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

पिता-पुत्र की जिंदा जलकर मौत​
जानकारी के मुताबिक, घटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव की है। मृतकों की पहचान भौरोपट्टी गांव निवासी 45 वर्षीय मो. शब्बीर और उसके 13 साल के बेटे आमिर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र मच्छर भगाने वाला क्वाइल जलाकर सो रहे थे। तभी अगरबत्ती से निकली चिंगारी से पूरे घर में आग लग गई। इस घटना में पिता-पुत्र दोनों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, आग लगने के बाद मृतक की पत्नी अंगूरी खातून ने शोर मचाना, जिससे आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक दोनों की जलकर मौत हो गई थी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!