कर्नाटक के BJP नेता मणिकांत राठौड़ के खिलाफ पटना में FIR दर्ज, मल्लिकार्जुन खड़गे को जान से मारने की दी थी धमकी

Edited By Ramanjot, Updated: 09 May, 2023 11:21 AM

fir lodged against bjp leader manikanta rathore in patna

दरअसल, एक वायरल ऑडियो में चित्तापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मणिकांता राठौड कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे को परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज...

पटनाः कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को परिवार समेत जान से मारने की धमकी वाले वायरल ऑडियो के आधार पर बिहार कांग्रेस ने कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मणिकांत राठौड़ के खिलाफ राजधानी पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पार्टी के शीर्ष नेताओं ने मणिकांता राठौड़ के खिलाफ पटना के पाटलीपुत्र थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई एवं शीघ्र उचित कारवाई की मांग की। 

"बिहार के सभी कांग्रेसजन भयभीत"
दरअसल, एक वायरल ऑडियो में चित्तापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मणिकांता राठौड कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे को परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद कहा कि बिहार के सभी कांग्रेसजन भयभीत हैं उन्हें डर है कि उनके नेता के साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है क्योंकि भाजपा नेता स्वंय अथवा किसी और से भी इस घटना को अंजाम दिलवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज्य एवं केन्द्रीय नेतृत्व को यह बात पच नहीं रही कि खड़गे एक दलित फैक्ट्री श्रमिक के घर में पैदा होकर अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष के मुकाम तक पहुंच गए। 

"कर्नाटक चुनाव में भाजपा को सुपड़ा साफ होने का डर"
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दरअसल कर्नाटक के धरती पुत्र खड़गे को वहां की जनता से जो अपार स्नेह मिल रहा है उससे भाजपा बौखला गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा डर रही है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कहीं उसका सुपड़ा साफ न हो जाए। डॉ. सिंह ने कहा कि पहले से ही भाजपा के नेता खड़गे के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते रहे हैं। यहां तक कि प्रदेश भाजपा के महासचिव एवं विधायक मदन दिलावर ने 02 मई को खड़गे की मृत्यु की कामना तक कर डाली। उन्होंने अफसोस जाहिर की कि इतनी बड़ी बात हो जाने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने चुप्पी साध रखी है जो शर्मनाक है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!