औरंगाबाद में पुल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 3 युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Jun, 2022 02:57 PM

high speed bike collided with bridge 3 youths died

जानकारी के अनुसार, घटना अंबा थाना क्षेत्र के उतर कोयल नहर के बेला गांव समीप की है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक लड़का देखने अंबा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव गए थे। वहीं से वापिस लौटते समय उनकी बाइक पुल से टकरा गई। इस घटना में दो युवकों की मौके पर ही...

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले में बुधवार की देर रेत दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां एक तेज रफ्तार बाइक पुल से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीनों यवकों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, घटना अंबा थाना क्षेत्र के उतर कोयल नहर के बेला गांव समीप की है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक लड़का देखने अंबा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव गए थे। वहीं से वापिस लौटते समय उनकी बाइक पुल से टकरा गई। इस घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतकों की पहचान टंडवा थाना क्षेत्र के बेंगाही गांव निवासी राजा कुमार (24), बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के ससना गांव निवासी सुधीर पासवान (25) एवं देव थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव निवासी केदार पासवान के 21 वर्षीय बेटा नीतीश कुमार के रूप में हुई है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!