जदयू ने तेजस्वी की यात्रा को बताया फ्लॉप, कहा- जब काम करने का मौका मिला तो उन्होंने अराजकता फैलाई

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Sep, 2024 11:25 AM

jdu leader shravan kumar calls tejashwi s visit a flop

श्रवण कुमार ने बुधवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित ‘जनसुनवाई कार्यक्रम' के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि तेजस्वी यादव को जब काम करने का मौका मिला तो उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई बल्कि अराजकता फैलाई। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते...

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने विधानसभा में प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की यात्रा को फ्लॉप बताया और कहा कि जब काम करने का मौका मिला तो उन्होंने अराजकता फैलाई। 

"सत्ता में आने के बाद जनता को भूल जाते हैं RJD के लोग"
श्रवण कुमार ने बुधवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित ‘जनसुनवाई कार्यक्रम' के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि तेजस्वी यादव को जब काम करने का मौका मिला तो उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई बल्कि अराजकता फैलाई। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही तेजस्वी यादव यात्रा पर निकले हैं। मंत्री ने कहा कि सत्ता में आने के बाद राजद के लोग जनता को भूल जाते हैं इसलिए उनकी यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप साबित होगी। उन्होंने ‘नौकरी के बदले जमीन' मामले में न्यायालय से जारी समन पर कहा कि कानून के विरुद्ध कार्य करने वालों को अनेक प्रकार की मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। इसे कोई भी टाल नहीं सकता है।

इस मौके पर उपस्थित शिक्षा मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि सरकारी विद्यालयों में छोटे-छोटे मरम्मत कार्य करने के लिए प्रधानाध्यापकों को 50-50 हजार रुपए आवंटित किए जाएंगे। विद्यालयों में साफ-सफाई, बल्ब, पंखा, ट्यूब लाइट, शौचालय, नल, टंकी, खिड़की, दरवाजा, ब्लैक बोर्ड, बेंच-डेस्क, टेबुल, किचेन सामग्री, खेलकूद से संबंधित सामग्री, स्कूल की छत, टूटे हुए फर्श आदि कि मरम्मति उक्त राशि से कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से विद्यालयों में मूलभूत सुविधाओं में बेहतरी आएगी और बच्चों को इसका लाभ मिलेगा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!