सांसदों व विधायकों की बैठक से पहले केसी त्यागी बोले- नीतीश के नेतृत्व में जो फैसला होगा, JDU में सभी को स्वीकार्य

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Aug, 2022 10:34 AM

kc tyagi said before the meeting of mps and mlas

जद(यू) प्रवक्ता के सी त्यागी ने यह भी कहा कि पार्टी के अंदर किसी तरह के विभाजन या फूट का कोई सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार जद (यू) के निर्विवाद नेता हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में उनका सम्मान है। इसलिए पार्टी में किसी...

नई दिल्ली/पटनाः पार्टी के सांसदों व विधायकों की अहम बैठक से एक दिन पहले जनता दल (यूनाइटेड) ने सोमवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जो भी फैसला लिया जाएगा वह संगठन में सभी को स्वीकार्य होगा।

जद(यू) प्रवक्ता के सी त्यागी ने यह भी कहा कि पार्टी के अंदर किसी तरह के विभाजन या फूट का कोई सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार जद (यू) के निर्विवाद नेता हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में उनका सम्मान है। इसलिए पार्टी में किसी तरह के बंटवारे का सवाल ही नहीं है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में पार्टी जो भी फैसला करेगी उसे सभी स्वीकार करेंगे।”

पार्टी अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने सोमवार को कहा कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के त्यागपत्र के बाद उभरे राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा के लिए मंगलवार को कुमार ने पार्टी के विधायकों और सांसदों की बैठक बुलाई है। यह बैठक ऐसे समय में बुलाई गई है जब भाजपा के साथ पार्टी की दूरी स्पष्ट नजर आ रही है, खास तौर पर तब जब कुमार ऐसी कई बैठकों में मौजूद नहीं रहे जहां उन्हें भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ मौजूद रहना था।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!