नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव को बताया संस्कारहीन, कहा- बिहार अगर बदनाम हुआ है तो लालू परिवार के कारण

Edited By Swati Sharma, Updated: 18 Sep, 2024 12:12 PM

nityanand rai called tejashwi yadav uncultured

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद नेता तेजस्वी यादव को संस्कारहीन बताया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जैसा संस्कार लिया है, वह वैसा ही बोल रहे हैं और उनके बोलने से कुछ होने वाला नहीं है। देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरा...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद नेता तेजस्वी यादव को संस्कारहीन बताया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जैसा संस्कार लिया है, वह वैसा ही बोल रहे हैं और उनके बोलने से कुछ होने वाला नहीं है। देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरा देश विकास कर रहा है और वह गरीबों के मसीहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के संस्कारहीन तेजस्वी को बोलने का कोई अधिकार नहीं है ।

"बिहार अगर बदनाम हुआ है तो इस परिवार के कारण"
दरअसल, तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर में कहा था कि देश के प्रधानमंत्री चौथी पास है और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनका पैर छूते हैं। वहीं, तेजस्वी यादव की आभार यात्रा और तेजस्वी यादव के द्वारा सरकार बनाने और कई वादे किए जाने पर नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार अगर बदनाम हुआ है तो इस परिवार के कारण हुआ है। बिहार में अगर घोटाला हुआ था तो इस परिवार के कारण। बिहार में अगर भ्रष्टाचार हुआ तो इस परिवार के कारण।

नित्यानंद राय ने राष्ट्रीय जनता दल का नामांकरण भी कर दिया है और कहा कि राष्ट्रीय जनता दल का मतलब घोटालेबाज की पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल का मतलब भ्रष्टाचारियों की पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल का मतलब अपराधियों की पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल का मतलब अपराधियों को संरक्षण देने वाली पार्टी, उन्होंने यहां तक कह दिया कि अपराधियों का मतलब राष्ट्रीय जनता दल है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!