Crime News: छपरा में चोरी की बाइक और हथियार के साथ एक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Edited By Swati Sharma, Updated: 20 Oct, 2024 02:13 PM

one arrested with stolen bike and weapon in chhapra

बिहार में सारण जिले के पहलेजा घाट थाना की पुलिस ने शनिवार को मोटरसाइकिल की लूट करने वाले एक अपराधी को हथियार और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि सोनपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर पछियारी टोला गांव...

छपरा: बिहार में सारण जिले के पहलेजा घाट थाना की पुलिस ने शनिवार को मोटरसाइकिल की लूट करने वाले एक अपराधी को हथियार और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि सोनपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर पछियारी टोला गांव निवासी गुड्डू कुमार अहले सुबह मोटरसाइकिल से जेपी सेतु से पटना जा रहा था। इसी दौरान सेतु पर तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर उससे मोटरसाइकिल और बैग छीन लिया। इस घटना की सूचना गुड्डू कुमार ने गश्ती दल को दी। गश्ती दल ने त्वरित करते हुए लूटी गयी मोटरसाइकिल एवं बैग के साथ सोनपुर थाना क्षेत्र के नखाश चौक घोड़ा बाजार निवासी अपराधी पियूष कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया गिरफ्तार अपराधी के पास से एक चाकू,और 163 रुपया नगद भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा धारा-309 (4) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!