विवादों में घिरे धीरेंद्र शास्त्री को Pappu Yadav ने दी चुनौती तो कुशवाहा की BJP से बढ़ रहीं नजदीकियों पर नीतीश ने कही ये बात, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Khushi, Updated: 23 Jan, 2023 06:46 AM

pappu yadav challenged dhirendra shastri surrounded by controversies

विवादों में घिरे बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को अब 'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने आड़े हाथों लिया है। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री में हिम्मत है तो वह बिहार आकर बताएं...

पटना: विवादों में घिरे बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को अब 'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने आड़े हाथों लिया है। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री में हिम्मत है तो वह बिहार आकर बताएं और जो मैं कहता हूं वह करें। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने चमत्कार से लोगों की गरीबी को मिटा सकते हैं। वहीं, दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बढ़ रही नजदीकियों के बारे में कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

विवादों में घिरे धीरेंद्र शास्त्री को Pappu Yadav ने दी खुली चुनौती, कहा- "अगर हिम्मत है तो वह बिहार आकर बताएं"
विवादों में घिरे बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को अब 'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने आड़े हाथों लिया है। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री में हिम्मत है तो वह बिहार आकर बताएं और जो मैं कहता हूं वह करें। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने चमत्कार से लोगों की गरीबी को मिटा सकते हैं।

कुशवाहा की BJP से बढ़ रहीं नजदीकियों पर बोले नीतीश- ‘कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र‘
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बढ़ रही नजदीकियों के बारे में कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है।

भागलपुर में 2.5 करोड़ रूपये की नशीली दवा बरामद, 5 लोगों को पुलिस ने दबोचा
बिहार के भागलपुर जिले के विभिन्न हिस्सों में पुलिस ने छापेमारी कर करीब ढ़ाई करोड़ रुपए मूल्य की प्रतिबंधित नशीली दवा बरामद कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

BJP नेताओं से मुलाकात पर उपेंद्र कुशवाहा ने दी सफाई, बोले-  BJP के संपर्क में हमारी पार्टी के कई बड़े नेता
 जनता दल यूनाइटेड (जदयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की बात पर उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं से हमारी पार्टी का जो जितना बड़ा नेता है, वह उतना ही ज्यादा संपर्क में है।

राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री बोले- बिहार सरकार अगले एक साल में भूमिहीनों को उपबलब्ध कराएगी 3 से 5 डिस्मिल जमीन
बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता ने आज कहा कि अगले एक साल के भीतर प्रदेश के सभी भूमिहीनों और गरीबों को तीन से पांच डिस्मिल जमीन उपलब्ध कराते हुए उन्हें तमाम बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी।

रामचरितमानस पर ‘विद्वद् गोष्ठी', वक्ताओं को तथ्यों के साथ पक्ष-विपक्ष में बोलने का मिलेगा अवसर
गोस्वामी तुलसीदास रचित ‘रामचरितमानस' पर समय-समय पर उठाई जाने वाली भ्रान्तियों को दूर करने के लिए महावीर मन्दिर ने रविवार को ‘विद्वद् गोष्ठी' का आयोजन किया है, जिसमें वक्ताओं को तथ्यों के साथ पक्ष विपक्ष में बोलने का अवसर मिलेगा।

Bihar Road Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 24 लोग घायल, बस के उड़े परखच्चे
बिहार के सीवान जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में  24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

दिल्ली में पकड़े आंतकियों जगजीत-नौशाद की भारत विरोधी साजिश का खुला काला चिट्ठा, पाक-कनाडा से जुड़े तार
भारत के खिलाफ साजिश रचने वाले संदिग्ध आतंकियों जगजीत सिंह उर्फ जग्गा (29) और नौशाद (56) की  करतूतों काला चिट्ठा  सामने आया है।  12 जनवरी  को दिल्ली में पकड़े गए दोनों आरोपी भारत में सांप्रदायिक सद्भाव को अस्थिर करने के लिए आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने में शामिल कुछ विदेशी संस्थाओं के संपर्क में थे।

किसी सरकारी सेवक की बेदाग सेवा ही उसका सम्मान: बक्सर जिला न्यायाधीश
बिहार के बक्सर के जिला न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह ने न्यायिक कर्मियों के सेवानिवृति के उपलक्ष्य में आयोजित सम्मान समारोह में कहा कि किसी सरकारी सेवक की बेदाग़ सेवा ही उसका सम्मान है।

बिहार में मूर्ति चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी: अंतरराष्ट्रीय गैंग ने Police की उड़ा दी नींद, 4 महीने में 20 मूर्तियां चोरी
बिहार में मंदिरों में मूर्तियों की चोरी की घटना बढ़ने लगी है। हाल ही के दिनों में देवी-देवताओं की मूर्तियों की चोरी ने और अंतरराष्ट्रीय गैंग की संलिप्तता ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। बिहार पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पिछले 4 महीने में मंदिरों और अन्य स्थानों से देवी-देवताओं की लगभग 20 से अधिक कीमती मूर्तियां चोरी हो गई हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!