ईद के अवसर पर CM नीतीश ने विभिन्न जगहों का किया भ्रमण तो जाप नेता के घर 20 लाख की डकैती, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 23 Apr, 2023 06:16 AM

read 10 big news of bihar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ईद-उल-फितर के अवसर पर खानकाह-मुजीबिया फुलवारीशरीफ जाकर वहां के सज्जादा नशीं हजरत सैयद शाह आयतुल्ला कादरी से मुलाकात कर उनकी दुआएं ली। इसके साथ ही सीएम नीतीश ने विभिन्न जगहों का भ्रमण किया। वहीं अपराधियों ने जाप नेता...

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ईद-उल-फितर के अवसर पर खानकाह-मुजीबिया फुलवारीशरीफ जाकर वहां के सज्जादा नशीं हजरत सैयद शाह आयतुल्ला कादरी से मुलाकात कर उनकी दुआएं ली। इसके साथ ही सीएम नीतीश ने विभिन्न जगहों का भ्रमण किया। वहीं अपराधियों ने जाप नेता अभिजीत सिंह के घर में घुसकर नकद, जेवर और कीमती सामान समेत लगभग 20 लाख की संपत्ति लूट ली और विरोध करने पर घर के लोगों के साथ मारपीट भी की। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

ईद-उल-फितर के अवसर पर CM नीतीश ने विभिन्न जगहों का किया भ्रमण
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ईद-उल-फितर के अवसर पर खानकाह-मुजीबिया फुलवारीशरीफ जाकर वहां के सज्जादा नशीं हजरत सैयद शाह आयतुल्ला कादरी से मुलाकात कर उनकी दुआएं ली।

जाप नेता के घर भीषण डाका...हथियार के बल पर 20 लाख की लूट
बिहार में अपराधियों का ग्राफ बढ़ता ही रहा हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने जाप नेता अभिजीत सिंह के घर में घुसकर नकद, जेवर और कीमती सामान समेत लगभग 20 लाख की संपत्ति लूट ली। वहीं विरोध करने पर घर के लोगों के साथ मारपीट भी की।

"नीतीश को 2024-25 में राजनीति रूप से मिट्टी में मिलाना है और BJP की सरकार बनाना है"
आज बिहार भाजपा की ओर से पार्टी कार्यालय में दानवीर भामा साह जयंती समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि भामा साह ने देश को बचाने के लिए अपनी संपत्ति दान कर दी थी। साथ ही उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार को 2024-25 में राजनीति रूप से मिट्टी में मिलाना है....

नवादा में कार के पलटने से 2 महिलाओं की मौत, 7 अन्य घायल
बिहार में नवादा जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां  कार के पलटने से दो महिलाओं की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उपेंद्र कुशवाहा का दावा- दूसरे दलों में संपर्क बनाए हुए हैं JDU के कई बड़े नेता
राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने दावा किया है कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अंदर के कई नेता दूसरे दलों में अपना संपर्क बनाए हुए हैं। साथ ही कहा कि कुछ नेता उनके भी संपर्क में हैं।

"बिहार को टीबी मुक्त राज्य बनाने में करें सहयोग"
बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने प्रदेश के शिक्षण संस्थानों, जन प्रतिनिधियों एवं समाज के सभी सक्षम लोगों से नि-क्षय मित्र बनकर बिहार को वर्ष 2024 के अंत तक टीबी मुक्त राज्य बनाने के लिए सहयोग करने का आह्वान किया।

PK के टारगेट पर Lalu Yadav, बोले- इन्हें अपने बेटे को CM बनाने की चिंता
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) जन सुराज पदयात्रा पर हैं। अपनी यात्रा के दौरान शुक्रवार को उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने वैशाली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग कहते हैं कि लालू जी जाति की राजनीति नहीं है, बल्कि परिवार की राजनीति कर रहे हैं।

पटना में माफिया अतीक की तारीफ में लगे नारेः गिरिराज ने कहा- अगर हिम्मत है तो UP में लगाके दिखाओ
बिहार की राजधानी पटना में स्थित शहर की सबसे बड़ी मस्जिद के पास शुक्रवार को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तारीफ में नारे लगाए गए। साथ ही योगी-मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस नारेबाजी के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गई हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने नारेबाजी के वीडियो के साथ ट्वीट किया कि "बिहार में तो “अतीक जी” वालों की सरकार है। 

पूर्व मंत्री गायत्री देवी के श्राद्धकर्म में शामिल हुए CM नीतीश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पूर्व मंत्री गायत्री देवी के श्राद्धकर्म में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने स्व. गायत्री के देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी और शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

 JDU बोली- राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो चुके हैं कुशवाहा
बिहार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा और कहा कि वह प्रदेश की राजनीति में महत्वहीन हो चुके हैं इसलिए वह अब अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने के लिए चारों तरफ हाथ-पैर मार रहे हैं लेकिन उनका यह प्रयास कभी सफल नहीं होगा।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!