शीतकालीन सत्र का दूसरा दिनः कार्यवाही शुरू होने से पहले ही भिड़े RJD-BJP विधायक, जमकर की गाली-गलौज

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Nov, 2021 01:27 PM

rjd bjp mlas clashed even before the proceedings began

दरअसल, राजद के मनेर से विधायक भाई बिरेंद्र और भाजपा के दरभंगा से विधायक संजय सरावगी के जमकर विवाद हुआ। बात इतनी थी कि संजय सरावगी भाई बिरेंद्र के साथ इंटरव्यू नहीं देना चाहते थे। उन्होंने कह दिया कि तुम लोगों के साथ हम खड़े नहीं होंगे। "तुम" शब्द...

पटनाः बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन की शुरुआत काफी हंगामेदार रही। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही विधानसभा परिसर में बवाल हो गया। राजद और भाजपा के विधायक आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मामला गाली-गलौज तक पहुंच गया।

PunjabKesari

दरअसल, राजद के मनेर से विधायक भाई बिरेंद्र और भाजपा के दरभंगा से विधायक संजय सरावगी के जमकर विवाद हुआ। बात इतनी थी कि संजय सरावगी भाई बिरेंद्र के साथ इंटरव्यू नहीं देना चाहते थे। उन्होंने कह दिया कि तुम लोगों के साथ हम खड़े नहीं होंगे। "तुम" शब्द सुनते ही भाई बिरेंद्र ने आपा खो दिया और भाजपा विधायक के साथ भिड़ गए। इसके बाद दोनों पक्षों ने जमकर गाली-गलौज की। इस दौरान कुछ लोग संजय सारावगी को दूर लेकर जाने की कोशिश करते नजर आए। वहीं कुछ लोग भाई वीरेंद्र को शांत कराने की कोशिश करते रहे। ये घटना कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

उधर, विपक्षी पार्टियों ने बैनर-तख्तियां लेकर विधानमंडल के सामने प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने बिहार के विकास को मुद्दा बनाया तो राजद ने क्राइम को लेकर नीतीश सरकार का घेराव किया। वहीं सदन की कार्यवाही के दौरान विधानसभा परिसर में शराब की बोतल भी मिली, जिसे लेकर हंगामा शुरू हो गया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!