RJD सुप्रीमो लालू यादव की बिगड़ी तबीयत, जमानत याचिका पर सुनवाई टलने से थे तनाव ग्रस्त

Edited By Diksha kanojia, Updated: 08 Nov, 2020 01:23 PM

rjd supremo lalu yadav s deteriorating health

बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव झारखंड उच्च न्यायालय से जमानत याचिका पर सुनवाई टलने की वजह से काफी निराश है।

रांचीः बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव झारखंड उच्च न्यायालय से जमानत याचिका पर सुनवाई टलने की वजह से काफी निराश है।

जेल मैनुअल के अनुसार, तीन लोगों से मिलने की अनुमति के बावजूद शनिवार को उन्होंने किसी से भी मिलने से इनकार कर दिया। वहीं, उनके स्वास्थ्य की देखरेख में लगे चिकित्सकों ने बिगड़ते स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यदि स्थिति में सुधार नहीं होता है, तो उन्हें डायलिसिस पर जाना पड़ सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि जमानत पर सुनवाई टलने से लालू यादव तनाव में आ गए हैं।

रांची के रिम्स स्थित केली बंगले में इलाजरत लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर पिछले दो साल से अधिक समय के नजर रखने वाले मुख्य चिकित्सक डा. उमेश प्रसाद ने शनिवार को उनके स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी किडनी का क्रिएटनीन लेवल बढ़ गया है जो अभी लेबल-4 पर है जैसे ही या लेबल-5 पर जाएगा। लालू यादव को किडनी के लिए डायलिसिस पर जाना पड़ सकता है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!