जेड प्लस सुरक्षा में भागलपुर पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत...गुरुनिवास का किया उद्घाटन, दौरे पर ISI की नजर

Edited By Swati Sharma, Updated: 10 Feb, 2023 12:55 PM

rss chief mohan bhagwat arrives in bhagalpur under z plus security

दरअसल, मोहन भागवत के दौरे को लेकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ, चरमपंथी और नक्सली संगठनों ने धमकी दी है, उसके बाद से पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर सहित राज्य स्तर की खुफिया एजेंसियां भी अपनी नजरें भागलपुर में गड़ाए बैठी...

भागलपुर: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आज यानी शुक्रवार को भागलपुर दौरे पर हैं और वह भागलपुर के महर्षि मेंहीं आश्रम पहुंच गए है, जहां पर उन्होंने कुप्पा घाट सेवा आश्रम में गुरु निवास का उद्घाटन किया। वहीं मोहन भागवत के दौरे को लेकर सुरक्षा बढ़ाई गई है।

PunjabKesari

दरअसल, मोहन भागवत के दौरे को लेकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ, चरमपंथी और नक्सली संगठनों ने धमकी दी है, उसके बाद से पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर सहित राज्य स्तर की खुफिया एजेंसियां भी अपनी नजरें भागलपुर में गड़ाए बैठी हैं और भागलपुर पुलिस को भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट किया गया है। पुलिस के अलावा स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने भी सुरक्षा की कमान संभाल रखी है।

PunjabKesari

बता दें कि संघ प्रमुख शुक्रवार की सुबह नवगछिया स्टेशन पर पहुंचे, जहां से वे सड़क मार्ग से कुप्पाघाट महर्षि मेंही आश्रम के लिए रवाना हो गए और वहां पर उन्होंने कुप्पा घाट सेवा आश्रम में गुरु निवास का उद्घाटन किया। वहीं भागवत आनंदराम ढांढनिया स्कूल में प्रार्थना सभा में भाग लेंगे और स्वयंसेवकों के साथ बैठक करेंगे। कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इतना ही नहीं भागवत के दौरे को लेकर 62 जगह पर मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी की तैनाती की गई है। 

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

17/0

2.4

Australia are 17 for 0 with 47.2 overs left

RR 7.08
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!