Sushil Modi को मिली जान से मारने की धमकी, पश्चिम बंगाल के वर्धमान से भेजा गया पत्र

Edited By Nitika, Updated: 21 Sep, 2022 01:25 PM

sushil modi received death threats

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से आया एक पत्र मिला, जिसमें उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है।

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से आया एक पत्र मिला, जिसमें उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है।

सुशील मोदी ने बयान जारी कर बताया कि चंपा सोम (सोमा) द्वारा स्पीड पोस्ट से प्राप्त धमकी भरे पत्र में अंग्रेजी में लिखा है, ‘‘मैं आपको सूचना दे रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूं। ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती है। तुम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पालतू कुत्ते हो। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद। मैं आपकी हत्या कर दूंगा।''


वहीं भाजपा सांसद ने बताया कि इस पत्र में चंपा सोम (सोमा) ने अपना मोबाइल नंबर भी डाल रखा है। यह पत्र उनके राजेंद्र नगर स्थित निजी आवास के पते पर प्राप्त हुआ है। उन्होंने उपरोक्त पत्र सहित, लिफाफा पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक को प्रेषित कर आग्रह किया है कि इस पर अग्रतर कार्रवाई की जाए।
 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!