नोएडा में सादगी से संपन्न हुई सुशील मोदी के बेटे की शादी, आशीर्वाद देने पहुंचे CM सहित कई नेता, देखें तस्वीरें

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Feb, 2022 05:32 PM

sushil modi s son s marriage was completed with simplicity

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश सहित कई नेता वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। सांसद रविशंकर प्रसाद और शिक्षा मंत्री मंगल पांडेय, उद्दयोग मंत्री शाहनवाज हुसैन एवं जदयू नेता संजय झा भी इस समारोह में शामिल हुए। इस शादी की सबसे खास बात यह रही कि इसमें...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी के छोटे बेटे अक्षय अमृतांशु आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। यह हाईप्रोफाइल शादी नोएडा के सेक्टर 121 में सादगी के साथ संपन्न हुई।

PunjabKesari


PunjabKesari

सुशील मोदी के बेटे अक्षय ने स्वाति नाम की लड़की के साथ सात फेरे लिए। इससे पहले उन्होंने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर जयमाला की रस्म पूरी की।

PunjabKesari


PunjabKesari

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश सहित कई नेता वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। सांसद रविशंकर प्रसाद और शिक्षा मंत्री मंगल पांडेय, उद्दयोग मंत्री शाहनवाज हुसैन एवं जदयू नेता संजय झा भी इस समारोह में शामिल हुए। इस शादी की सबसे खास बात यह रही कि इसमें ज्यादातर मेहमान ऑनलाइन शामिल हुए।

PunjabKesari


PunjabKesari

दरअसल, उन्हें डिजिटल कार्ड देकर ऑनलाइन लिंक भी दिया गया था। इसी तरह सुशील मोदी के बड़े बेटे की शादी भी सुर्खियां में रही थी। उस शादी में किसी भी मेहमान को भोजन नहीं कराया गया था बल्कि उन्हें पटना के हनुमान मंदिर का नैवेद्यम लड्डू प्रसाद दिया गया था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!