बिहार में नहीं थम रहा जहरीली शराब का कहर, अब वैशाली में प्रिंसिपल सहित 3 लोगों की गई जान

Edited By Swati Sharma, Updated: 03 Dec, 2022 12:52 PM

the havoc of poisonous liquor is not stopping in bihar

जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के महनार के अलग-अलग इलाकों में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल जय प्रधान , दूसरा देशराजपुर गांव के राहुल कुमार और तीसरा लावापुर महनार निवासी 25 वर्षीय अनिल दास के...

वैशालीः बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो रही है। ताजा मामला वैशाली जिले से सामने आया है, जहां पर जहरीली शराब पीने के कारण एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल सहित 3 लोगों की मौत हो गई।

3 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के महनार के अलग-अलग इलाकों में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल जय प्रधान , दूसरा देशराजपुर गांव के राहुल कुमार और तीसरा लावापुर महनार निवासी 25 वर्षीय अनिल दास के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है कि बताया गया कि प्राचार्य जय प्रधान ने स्कूल में एक पार्टी आयोजित की थी और पार्टी में कथित रूप से शराब का सेवन भी किया गया था। इसी बीच बीते गुरुवार की रात प्राचार्य जय प्रधान की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। इसके बाद उनके सहकर्मी उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां पर उनकी मौत हो गई।

शादी समारोह के दौरान पी थी जहरीली शराब
महनार के राहुल और अनिल की भी जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। राहुल कुमार देशराजपुर गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि राहुल किसी शादी समारोह में गया हुआ था। इस दौरान उसने जहरीली शराब का सेवन कर लिया था। इसी बीच उसकी गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं अनिल दास लावापुर महनार निवासी था और उसकी भी जहरीली शराब पीने से मौत हो गई।

एसपी ने मेडिकल टीम को अलर्ट मोड़ पर रहने के दिए निर्देश
बता दें कि इस विषय में पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 3 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया हैं। वैशाली डीएम यशपाल मीणा और एसपी मनीष देर शाम महनार पहुंचे, जहां अधिकारियों ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और मेडिकल टीम को अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया। एसपी मनीष ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी में भी इस तरह का लक्षण दिखें और कोई अगर बीमार होता है तो तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दें। लोग डर से बीमारी को ना छुपाएं।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!