Jharkhand News... गढ़वा SP ने तैयब अंसारी मौत मामले में मुख्य आरोपी सहित 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By Khushi, Updated: 29 Jun, 2024 01:54 PM

garhwa sp arrested 3 people including main accused along with weapon

गढ़वा सदर थाना क्षेत्र में चली गोली से तैयब अंसारी की मौत में एसपी ने मौत की घटना में संलिप्त मुख्य आरोपी सहित उसके सहयोगी सगे भाई के साथ 3 अपराधियों को हथियार स्कार्पियो गोली बाइक पकड़ने में कामयाबी हासिल किया।

गढ़वा: गढ़वा सदर थाना क्षेत्र में चली गोली से तैयब अंसारी की मौत में एसपी ने मौत की घटना में संलिप्त मुख्य आरोपी सहित उसके सहयोगी सगे भाई के साथ 3 अपराधियों को हथियार स्कार्पियो गोली बाइक पकड़ने में कामयाबी हासिल किया। गढ़वा पुलिस ने महुलिया गांव निवासी तैयब अंसारी की हत्याकांड का उद्भेदन किया है। उक्त हत्याकांड का मुख्य आरोपी रवि तिवारी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त 7.65 एमएम का एक देशी पिस्तौल एक मोबाइल फोन एक मोटरसाइकिल एवं स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद किया है।

तैयब अंसारी की गोली मारकर की गई थी हत्या 
गिरफ्तार लोगों में गढ़वा थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी रमाकांत तिवारी का पुत्र रवि तिवारी उसका भाई पिंकू तिवारी उर्फ अभिषेक तिवारी एवं चितरंजन तिवारी का पुत्र रुपेश तिवारी उर्फ बिट्टू शामिल है। उक्त जानकारी देते हुए गढ़वा थाना परिसर में पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडे ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 24 जून को शाम में पचपेड़वा बाजार में महुलिया गांव निवासी तैयब अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। इसके बाद पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। उसमें रवि तिवारी, पिंकू तिवारी, रामानंद यादव, सौरभ तिवारी एवं सौरव सिंह के नाम शामिल था। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड के उद्भेदन के लिए उनके द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। इसके बाद हत्या में शामिल प्राथमिक कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा गढ़वा पलामू तथा छत्तीसगढ़ के कई स्थानों पर लगातार छापेमारी किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि इस क्रम में रंका अनुमंडल के गोदरमाना पिकेट के पास गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग लगाकर इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा था। इसी दौरान 27 जून को दोपहर 2 बजे जेएच 14 एच 78 75 मोटरसाइकिल से इस हत्याकांड के दो आरोपी रवि कुमार तिवारी अभिषेक उर्फ पिंकू तिवारी को गिरफ्तार किया गया।

सड़क पर बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद के कारण यह घटना घटी
दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि उक्त दोनों गिरफ्तारी से बचने के लिए छत्तीसगढ़ भाग रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार गढ़वा थाना क्षेत्र के बगही गांव से बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त रवि तिवारी के कहने पर उन्हीं के गांव के रुपेश तिवारी के द्वारा छिपा कर रखा गया था। साथ ही हत्या में प्रयुक्त स्कॉर्पियो जेएच 03 ए एल 8266 गाड़ी को पलामू से बरामद कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन लोगों ने घटना में अपनी संलिप्त स्वीकार की है। पूछताछ के दौरान बताया गया है कि सड़क पर बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट के कारण यह घटना घटी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में पिस्टल छुपाने में सहयोग करने के मामले में संलिप्त रुपेश तिवारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छापेमारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के अलावा पुलिस उपाधीक्षक यशोधरा, रंका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोहित रंजन सिंह, पुलिस निरीक्षक सह गढ़वा थाना प्रभारी बृज कुमार शामिल थे। वही एसपी ने कहां कि बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द होगी पुलिस उसके लिए लगी हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!