हेमंत सरकार को अस्थिर करने के मामले में जेएमएम ने किया मोदी सरकार का पुतला दहन

Edited By Diksha kanojia, Updated: 23 May, 2022 06:52 PM

jmm burnt the effigy of modi government

जानकारी के अनुसार, 6 सौ से अधिक की संख्या में पार्टी के समर्थक झंडा बैनर लिए सड़को पर उतरे। तो पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी कम नही रही। और पीएम मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शहर के टावर चौक में पुतला दहन किया। जबकि चौक...

 

रांचीः मनरेगा घोटाला में फंसने के साथ सीएम हेमंत को खान लीज आवंटन के मामले में ईडी के जांच दायरे में आई निलंबित आईएएस पूजा सिंघल मामले गिरिडीह जेएमएम ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। लेकिन पुतला दहन के बहाने गिरिडीह जेएमएम ने भाजपा के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन भी किया।

जानकारी के अनुसार, 6 सौ से अधिक की संख्या में पार्टी के समर्थक झंडा बैनर लिए सड़को पर उतरे। तो पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी कम नही रही। और पीएम मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शहर के टावर चौक में पुतला दहन किया। जबकि चौक पर ही कुछ देर के लिए धरना भी दिया। पार्टी के पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व जेएमएम जिला अध्यक्ष संजय सिंह कर रहे थे। तो मौके पर टूफियक, अजीत कुमार पप्पू, राकेश कुमार रॉकी, गौरव कुमार, प्रमिला मेहरा, राकेश रंजन, प्रदोष कुमार, पवन सिंह, आश्मा खातून, अंजू सोनी, अभय सिंह, सईद अख्तर और सुमन सिन्हा समेत कई नेता और कार्यकर्ता पुतला दहन और धरना में शामिल हुए।

हेमंत सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाकर जेएमएम द्वारा किए गए इस विरोध प्रदर्शन में मोदी सरकार को लेकर कार्यकर्ता में जमकर गुस्सा दिखा और कार्यकर्ता ने मोदी सरकार के खिलाफ जबरदस्त तरीके से आक्रोश भी जाहिर किया। पीएम मोदी के खिलाफ गिरिडीह जेएमएम के इस शक्ति प्रदर्शन और पुतला दहन कार्यक्रम के कारण शहर की ट्रैफिक व्यवस्था कुछ देर के लिए पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। क्योंकि एक साथ 6 सौ की संख्या अचानक सड़क पर उतरे जेएमएम नेता और समर्थक इस दौरान शहर के स्टेशन रोड से मोदी का पुतला लिए निकले और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पदम चौक, काली बाड़ी चौक होते हुए टावर चौक पहुंचे। जंहा कार्यकर्ता के साथ नेताओ ने मोदी का पुतला जलाया। इस दौरान जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने मोदी सरकार पर आरोप हुए कहा की पूजा सिंघल और ईडी के जरिए जेएमएम कांग्रेसनीत हेमंत सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। जबकि हेमंत सरकार एक निर्वाचित सरकार है। और भाजपा लोकतंत्र का गला घोंट रही है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!