बाबूलाल मरांडी का आरोप- कफन बांटती है, और खून बेचती है राज्य सरकार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 04 Dec, 2021 10:47 AM

state government distributes shrouds and sells blood babulal marandi

मरांडी ने शुक्रवार को कहा कि यह सरकार आम लोगो को कफन बांटती है और खून का सौदा करती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर चीज का सौदा करने में लगी हुई है और यहां के खान-खनिज को लुटवाने में लगे हुए है।

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने झारखंड सरकार द्वारा खून की कीमत वसूलने के निर्णय लिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सरकार आम आदमी से दान दिए गए खून का कीमत वसूलने में लगी हुई है।

मरांडी ने शुक्रवार को कहा कि यह सरकार आम लोगो को कफन बांटती है और खून का सौदा करती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर चीज का सौदा करने में लगी हुई है और यहां के खान-खनिज को लुटवाने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि इससे भी सत्ता में बैठे लोगों का मन नही भरा तो अब मरीजो से खून देने के नाम पर इसका कीमत वसूल रही है। जबकि देश भर में मरीजो को निशुल्क मुहैया कराया जाता है लेकिन अब राज्य सरकार के लिए गए निर्णय के आलोक में सरकार मरीजो से खून की कीमत में लगे है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के साथ-साथ सत्ताधारी दल के विधायक भी मुखर होकर सरकार के इस निर्णय का विरोध कर रहे है।

मरांडी ने कहा कि कांग्रेसी विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपने सरकार पर खून बेचकर खजाना भरने का आरोप तक लगा दिया है। कहा कि राज्य सरकार मंत्रियों के सुख सुविधा पर खर्च केलिये पैसे हैं लेकिन खून को मुफ्त देने की सोच नही है। राज्य सरकार के इस जन विरोधी निर्णय का भाजपा पुरजोर विरोध करती है और इसे अविलंब वापस लेने की मांग करती है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!